अक्षय कुमार की Bell Bottom की आगे बढ़ेगी रिलीज डेट, Sooryavanshi को बताया वजह

बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार की जिस फिल्म दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं वो 30 अप्रैल के दिन रिलीज होने जा रही है। रोहित शेट्टी ने अपनी आने वाली फिल्म Sooryavanshi की रिलीज डेट का ऐलान कुछ दिन पहले ही किया था। इसके बाद दर्शकों के चेहरों पर मुस्कान देखने को मिली। फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ-साथ रणवीर सिंह, अजय देवगन और कटरीना कैफ जैसे फिल्म स्टार भी पर्दे पर नजर आएंगे।

फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट का ऐलान होते ही ट्रेड के गलियारों में चर्चा तेज हो गई है कि अक्षय कुमार अपनी Bell Bottom की रिलीज डेट बदलेंगे या फिर उसे तय तारीख को रिलीज कर पाएंगे? निर्माता निर्देशक जैकी भगनानी की बेल बॉटम 28 मई के दिन रिलीज होने वाली है। ऐसे में माना जा रहा है कि बेल बॉटम और सूर्यवंशी के बीच केवल एक महीने का ही अंतर है।

सुपर स्टार अक्षय कुमार एक साल में 3 से 4 फिल्में रिलीज करते हैं लेकिन वो अपनी दो फिल्मों के बीच में कम से कम 3 महीने का अंतराल भी जरूर रखते हैं। इसकी वजह है कि दर्शक उनकी फिल्में लगातार देखकर बोर ना हो जाएं। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार और जैकी भगनानी इस समय सोच में है कि बेल बॉटम को तय समय पर ही रिलीज किया जाए या फिर इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाई जाए?  अक्षय कुमार निे जैकी को बेल बॉटम रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का सुझाव दिया है।