डीएस साइंस एकेडमी फिर अतुल्य

डीएस साइंए एकेडमी के विद्यार्थियों ने एक बार फिर लहराया परचम
17 विद्यार्थियों ने 95 तथा 59 ने 90 प्रतिशत से अधिक अर्जित कर जिले में की श्रेष्ठता साबित

गंगापुर सिटी। माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की ओर से घोषित परीक्षा परिणाम में डीएस साइंस एकेडमी के विद्यार्थियों ने एक बार फिर परचम लहरा दिया है। विद्यालय का परीक्षा परिणाम 99.71 प्रतिशत रिजल्ट रहा है, जो जिले में छात्र संख्या की दृष्टि से सर्वश्रेष्ठ है।
विद्यालय की छात्रा मुस्कान शर्मा पुत्री योगेन्द्र कुुमार शर्मा ने 97.83 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त किया है। छात्रा राशि पाराशर पुत्री प्रदीप पाराशर ने 97.67 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय स्तर पर दूसरा स्थान प्राप्त किया है।
एकेडमी निदेशक इंजीनियर उमेश शर्मा ने बताया कि विद्यालय के १7 विद्यार्थियों ने 95 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त कर जिले में अपनी श्रेष्ठता साबित की है। इसी प्रकार 59 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित किए हैं। विद्यालय के 303 विद्यार्थी प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण हुए हैं, जिले में सर्वश्रेष्ठ है।
विद्यालय के उपनिदेशक अवधेश शर्मा, प्रधानाचार्य अशोक शर्मा ने इस अपार सफलता पर विद्यालय परिवार के सभी स्टाफ सदस्यों को बधाई दी। साथ ही एक-दूसरे का मुंह मीठा कराकर आतिशबाजी की। साथ ही विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।