TV Anchor Rohit Sardana का 42 साल की उम्र में निधन, PM मोदी समेत कई हस्तियों ने जताया शोक

टीवी पत्रकार रोहित सरदाना का शुक्रवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया। 42 साल के रोहित ने नोएडा के एक निजी अस्पताल में आखिरी सांस ली है। उनके निधन की जैसे ही खबर आई तो हर कोई स्तब्ध रह गया। रोहित सरदाना के साथी आज तक चैनल के LIVE शो में रो पड़े। एक-एक कर सभी ने रोहित से जुड़ी यादों को शेयर किया।

Read More……

EXIT Poll Assembly Election 2021: एक्जिट पोल में भाजपा को बढ़त, कांग्रेस हर मोर्चे पर पस्त, जानें- पांच राज्यों में किसकी सरकार?

साथी एंकर चित्रा त्रिपाठी ने बताया कि दो दिन पहले ही रोहित ने बताया था कि वह रिकवर हो रहे हैं। जल्द ही ऑफिस जॉइन करने वाले थे लेकिन अचानक उनके निधन की खबर ने सबको झकझोर कर रख दिया। गुरुवार की रात 8 बजे रोहित सरदाना ने आखिरी ट्वीट किया। इसमें उन्होंने कानपुर की एक कोरोना मरीज के लिए मदद मांगी। बता दें कि रोहित सरदाना एक हफ्ते पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद उनका इलाज चल रहा था।

एंकर रोहित के निधन पर मीडिया जगत के साथ-साथ राजनीतिक, खेल और एंटरटेनमेंट जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सीएम अरविंद केजरीवालने रोहित के निधन पर शोक जताया है। पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि रोहित सरदाना ने हम सभी को छोड़कर चले गए हैं। ऊर्जा से भरपूर वो हमेशा से देश के प्रगति के लिए सोचते थे। एक दयालु आत्मा के रूप में उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। उनके असामयिक निधन ने मीडिया जगत को बड़ा झटका दिया है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US