Aamir Kiran Rao divorce: तलाक के बाद ऐसा है आमिर का पहली पत्नी से रिश्ता, जानें क्या करती हैं रीना

फिल्म स्टार आमिर खान पत्नी किरण राव को तलाक देने के बाद से चर्चा में बने हुए हैं। आमिर और किरण ने साल 2005 में शादी की थी। शादी के 15 साल बाद दोनों में तलाक हो गया। दोनों ने संयु्क्त बयान में कहा कि वो पति पत्नी के रूपे में अलग हुए हैं लेकिन अपने बेटे आजाद की एक साथ परवरिश करेंगे।

Read More…..

Coronavirus India: देश में 24 घंटे में आए 40 हजार नए मामले, जानें UP-दिल्ली की अपडेट्स

इसके साथ ही प्रोडक्शन हाउस के लिए भी दोनों एक साथ मिलकर काम करेंगे। मीडिया में चर्चा है कि ये आमिर खानका दूसरा तलाक है। इससे पहले आमिर ने रीना दत्ता से शादी की थी। फिर 15 साल बाद उनका रीना से भी तलाक हो गया था। रीना से तलाक के बाद आमिर ने किरण से शादी की। लेकिन रीना से उनके संबंध बहुत अच्छे हैं। आमिर और रीना के दो बच्चे आइरा और जुनैद हैं। 

रीना और आमिर बचपने के साथी थे। बेहद कम उम्र में दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ। दोनों की प्रेम कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। आमिर खान ने 21 की उम्र में 19 वर्षीय रीना से चोरी छिपे शादी की थी। कई दिनों तक दोनों ने शादी की बात छिपाकर रखी। लेकिन दोनों की शादी को लेकर आखिर खुलासा हो गया। शादी की खबर रीना के पिता को धक्के लगा तो वे बीमार पड़ गए। आखिर में मिस्टर दत्ता ने आमिर को अपना दामाद बना लिया।

शादी के 15 साल बाद रीना और आमिर के बीच तलाक हो गया था। रीना को तलाक के  लिए आमिर को 50 करोड़ रुपये देने पड़े।  हालांकि अलग होने के बाद भी दोनों एक दूसरे का सम्मान करते रहे। आमिर ने किरण से शादी की तो रीना सिंगल रहीं। आमिर से तलाक के बाद वो नौकरी करती रहीं और दोनों बच्चों की परवरिश की। 

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US