Mogul Film Release date: आमिर खान ने टाला तारीखों का एलान, सूर्यवंशी पर कोरोना का साया

कोरोना महामारी ने देश में फिर से रफ्तार पकड़ी है। अब फिल्म इंडस्ट्री भी कोरोना की चपेट में है। कोरोना संक्रमित होने के बाद अपना इलाज करा रहे आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का काम सुस्त हो गया है। फिल्म को बना रही कंपनी वॉयकॉम 18 की चिंता भी बढ़ गई है। इस फिल्म के बाद प्रस्तावित आमिर खान की अगली फिल्म ‘मुगल’ की शुटिंग का शेड्यूल भी गड़बड़ाता दिख रहा है।  फिल्म निर्माता भूषण कुमार ने इसकी शूटिंग लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के तुरंत बाद शुरू करने का दावा तो कर दिया लेकिन आमिर खान ने इस बारे में कोई खुलासा करने का मन नहीं बनाया है।

Read More…..

Chhattisgarh Naxal Attack: नक्सली हमले पर क्या बोले गृह मंत्री अमित शाह

सोमवार को कोरोना पॉजिटिव मिलने पर अस्पताल में भर्ती हुए अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज अनिश्चित काल के लिए टाल दी गई है। इस बारे खबरें आई कि ये फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी। कोरोना के मद्देनजर मुंबई में लगे नाइट कर्फ्यू, वीकएंड लॉकडाउन के 30 अप्रैल तक लागू रहने के चलते इस बीच की ज्यादातर बड़ी फिल्मों की रिलीज टाल दी गई है। इस दौरान सिनेमाघर भी बंद रखने के आदेश जारी किए गए हैं।

 फिल्म सूर्यवंशी पिछले साल 24 मार्च को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना पर काबू पाने के लिए लॉकडाउन लगा तो इसकी रिलीज जून तक के लिए टाल दी गई फिर इसे साल के आखिरी महीनें में दीवाली के करीब रिलीज करने पर चर्चा तेज हुई। एक्टर अमिताभ बच्चन की कंपनी सरस्वती पिक्चर्स के बैनर तले बनी फिल्म चेहरे और यशराज फिलम्स की फिल्म बंटी और बबली-2 की रिलीज पहले ही टाली जा चुकी है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US