Actor Ajay Devgn ने रोकी फिल्म ‘Mayday’की शूटिंग, कोरोना ने बढ़ाई चिंता

कोरोना वायरस के बढ़ते मामले अब बॉलीवुड के लिए सिरदर्द बन गए हैं। कुछ फिल्मों की रिलीज डेट को टाल दिया गया है। वहीं कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कई फिल्मों की शूटिंग रोकने का फैसला लिया है। इस बीच एक्टर एजय देवगन ने अपनी फिल्म MayDay के ले लिया है। अजय देवगन के डायरेक्शन में बन रही फिल्म मेडे की शूटिंग दिसंबर में शुरू हुई थी।

Read More…..

Film Top Gun: इस फिल्म से युवाओं में भरा देशप्रेम, सेना भर्ती के लिए आ गए 20 हजार आवेदन

समय के साथ अजय देवगन ने फिल्म की शूटिंग के कई मेजर पोर्शन शूट कर लिए है। लेकिन अब कोरोना के बढ़ते मामलों के डर से अजय ने आखिरकार फिल्म की शूटिंग को विराम दे दिया है। एक्टर-निर्देशक अजय देवगन को अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म के आखिरी चरण के आगे गंभीर चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म की लास्ट शेड्यूल के लिए टीम को तीन दिन के लिए अप्रैल के आखिरी में दोहा जाना था लेकिन कोरोना महामारी की दूसरी लहर को देखते हुए अजय देवगन ने दोहा के शेड्यूल को रोक दिया है।

लंबे समय के बाद अजय और अमिताभ साथ में नजर आने वाले हैं। बता दें कि अजय देवगन के डायरेक्शन में बन रही फिल्म मेडे-2015 में हुी एक सच्ची घटना पर आधारित है। जब दोहा-कोच्चि की फ्लाइट खराब दृश्यता के कारण बंद हो गई थी। इसके बाद इसे दक्षिण भारत के दूसरे एयरपोर्ट की तरफ मोड़ दिया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की शूटिंग भारत के कई एयरपोर्ट पर होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से ऐसा नहीं हो पाया।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US