Bengal Violence: बंगाल हिंसा पर Mithun Chakraborty ने तोड़ी चुप्पी, कहा बंगाल जल रहा

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रस ने बहुमत के आंकड़े को पार कर लिया है। पीएम मोदी ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ से फोन पर बात कर बंगाल हिंसा पर चिंता जताई है। इस बीच बुधवार को ममता बनर्जी ने तीसरी बार कोलकाता के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने उन्हें शपथ दिलाई है। नतीजों के बाद बीजेपी के नेता और फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने बंगाल चुनाव हिंसा को लेकर ट्वीट कर कहा कि बंगाल जल रहा है, ये सब रोको।

Read More…..

Bengal Violence: बंगाल हिंसा मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, CBI जांच और राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

मिथुन चक्रवर्ती ने अपने पोस्ट में लिखा कि रविवार को विधानसभा चुनाव नतीजे आने के बाद से बंगाल जल रहा है। इस हिंसा को रोकें, मानव जीवन राजनीति की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण है। उनके परिवारों के बारे में सोचते हुए इस हिंसा को काबू में करें। चुनाव नतीजों के बाद बंगाल के अलग-अलग हिस्सों में हो रही हिंसा के विरोध में बीजेपी 5 मई से धरना देगी। बंगाल में जब ममता बनर्जी मुख्यमंत्री पद की शपथ ले रही होंगी तब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इस विरोध प्रदर्शन की अगुवाई करने में लगे है।

बीजेपी ने बंगाल हिंसा को लेकर तृणमूल कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बंगाल चुनाव नतीजों के बाद कथित तौर से हिंसा एक महिला सहित बीजेपी के 8 कार्यकर्ता मारे गए हैं। वहीं टीएमसी ने बीजेपी द्वारा लगाए गए आरोपों को सिरे से खारीज किया है। दावा है कि यह हिंसा बीजेपी में अंदरुनी कलह का परिणाम है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US