Porn Films Case पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार, कोर्ट में पेशी आज

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने सोमवार देर रात को गिरफ्तार किया है। उन पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप है। सोमवार रात 9 बजे राज कुंद्रा पूछताछ के लिए मुंबई स्थित क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंचे थे। इसके बाद सोमवार रात करीब 11 बजे दो घंटे की पूछताछ के बाद राजकुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया।

Read More……

Covid19 India: सबको टीका मुफ्त टीका पर बोले स्वास्थ्य मंत्री, 24 दिन में आंकड़ा पहुंचा 40 करोड़

मुंबई पुलिस का कहना है कि क्राइम ब्रांच ने फरवरी 2021 में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का केस दर्ज किया गया था। इस मामले में मुंबई पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत है।इस केस में राज कुंद्र के बाद Ryan John नाम के एक और जन को नवी मुंबई से अरेस्ट किया गया है।

मंगलवार सुबह 4 बजे राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच दफ्तर से मुंबई के जेजे अस्पताल मेडिकल जांच के लिए लाया गया। इसके बाद सुबह 4.15 बजे राज को जेजे अस्पताल से मुंबई कमिश्नर पुलिस के ऑफिस लाया गया। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह 11 बजे पुलिस राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश करेगी।

पुलिस कई ठिकानों पपर छापेमारी कर रही थी। इस मामले में राजकुंद्रा से पहले 4 लोगों की गिरफ्तारी हुई। इन आरोपियों के बयानों के आधार पर राजकुंद्रा को अरेस्ट किया गया है। मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि एक Hotshot नाम की ऐप बनाई। इस पर फिल्मों को रिलीज किया जाता था। पुलिस का कहना है कि इस ऐप के मालिक राज कुंद्रा है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US