Sonu Sood ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, कर डाली लोगों से ये अपील

अभिनेता सोनू सूद ने बुधवार को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगवाने पंजाब के अमृतसर पहुंचे। इस बारे में बताते हुए सोनू सूद ने कहा कि मैं इस अभियान में भाग लेना चाहता था क्योंकि मुझे लगता है कि यह बहुत ही महत्वपूर्ण है कि हम लोगों को इस बारे में जागरुक कर सके। कुछ लोगों को अभी भी इस बात पर संदेह है कि वैक्सीन लगानी चाहिए या नहीं। परिवार के लोगों को अपने घर के वरिष्ठ सदस्यों को इसे लेने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए। आने वाले दिनों में ये उनके लिए सहायक साबित होगी।

Read More….

Galat Song Out: रुबीना दिलैक को पारस छाबड़ा ने प्यार में दिया धोखा, ट्रेंड कर रहा ये म्यूजिक

सोनू सूद ने आगे कहा कि कोरोना वैक्सीन के लिए लोगों को जागरुकता कई जिलों में कर रहे हैं। लोगों में अभी भी वैक्सीनेशन को लेकर संदेह है। इसके चलते मैंने वैक्सीन लगवाई है और सभी से निवेदन करुंगा कि वह इसे लेने के पहले दोबारा ना सोचे। साथ ही कहा कि कई जगह कैंप लगाएंगेl यह मुहिम लोगों में जागरूकता लाने के लिए हैl बता दें कि सोनू सूद फिल्म एक्टर है। वो कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते हैं।

बता दें कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने सरकारों की टेंशन बढ़ा दी है। आम नागरिक से लेकर सिलेब्रिटीज को भी कोरोना अपनी चपेट में ले रहा है। हाल में कई सितारे इससे संक्रमित पाए गए हैं। इसकी मार बॉलीवुड पर भारी पड़ रही है। कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US