Nusrat Jahan: एक्ट्रेस नुसरत का चौंकाने वाला खुलासा, अभिनेत्री ने निखिल जैन संग तोड़ी शादी

बंगाल की सांसद और फिल्म एक्ट्रेस नुसरत जहां का बयान सुर्खियां बटोर रहा है। कहा जा रहा है  कि नुसरत जहां पति निखिल से अलग अलग हो गई है। खुद नुसरत ने ही इस रिश्ते को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। नुसरत जहां ने यह बयान जारी कर कई सारे खुलासे किए हैं। गौरतलब है कि साल 2019 में नुसरत जहां ने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी रचाई थी। दोनों की शादी को लेकर तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

Read More……

Monsoon 2021: मुंबई में मानसून की दस्तक, कई इलाकों में भरा पानी, 14 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से खबर है कि नुसरत ने स्टेटमेंट में कहा कि उनकी और निखिल की शादी तुर्की कानून के मुताबिक हुई थी। लेकिन ये भारत में मान्य नहीं है। ये दो मजहब के लोगों की शादी थी तो इसे भारत में स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत दर्ज नहीं हो पाई थी। हाल में नुसरत जहां के प्रेग्नेंसी को लेकर भी खबरें आई थी। इन पर निखिल ने कहा था कि उन्हें नुसरत के प्रेगनेट होने की जानकारी नहीं मिली है। अगर ऐसा हुआ तो वो बच्चा उनका नहीं है।

दोनों के बीच 6 महीने से खटपट के चलते अलग-अलग रह रहे हैं। अब पति के साथ रिश्तों को लेकर नुसरत जहां ने कहा है कि निखिल जैन के साथ उनकी शादी मान्य नहीं है।  नुसरत अपने पति निखिल जैन से अलग रह रही है। उन्होंने 9 जून को स्टेटमेंट जारी किया था। निखिल ने पत्नी नुसरत जहां के खिलाफ दीवानी मामला दायर कराया है। इस मामले पर जुलाई में सुनवाई है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US