Covid 19 India: बाजार में बिक रहे हैं फर्जी रेमडेसिविर को लेकर अभिनेत्री सोफी चौधरी का बडा खुलासा

देश में कोरोना की सुनामी आई हुई है। कोरोना महामारी ने देश को हिलाकर रख दिया है। बढ़ते संक्रमण के बीच स्वास्थ्य व्यवस्थाएं पूरी तरह से प्रभावित हुई है। नौबत यहां तक आ गई है कि अस्पतालों में मरीजों को दवाइयां, बेड और मेडिकल ऑक्सीजन तक नहीं मिल पा रही है। वहीं कोरोना वैक्सीन की कमी के साथ कालाबाजारी और जमाखोरी की खबरें भी सामने आ रही है। 

Read More…….

Lockdown in Karnataka: कर्नाटक में 14 दिनों का लॉकडाउन, जरूरी सेवाओं की छूट, सार्वजनिक परिवहन बंद

बाजार में नकली कोरोना वैक्सीन भी धड़ल्ले से बिक रही है। इन सबके बीच बॉलीवुड अभिनेत्री और गायिका सोफी चौधरी ने बाजार में बिक रहे नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन को लेकर प्रतिक्रिया दी है। रेमडेसिविर प्लाज्मा थेरेपी और कोरोना से बचाव के लिए कारगर बनी हुई है। लेकिन देश के कई राज्यों में इसकी कमी, काला बाजारी और जमाखोरी के साथ नकली वैक्सीन की खबरों को लेकर सोफी चौधरी ने सोशल मीडिया पर खास जानकारी साझा की है।

ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा करते हुए एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने अपने फैंस को नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन से सावधान होने को कहा है। तस्वीर में एक तरफ फर्जी रेमडेसिविर तो दूसरी तरफ असली रेमडेसिविर इंजेक्शन रखा है। इस तस्वीर में वैक्सीन की स्पेलिंग के साथ इसके असली और नकली के बारे में जानकारी दी गई है। अभिनेत्री सोफी चौधरी ने लिखा कि यह हो रहा है और यह शर्मनाक है। कृपया सावधान रहें। #RemdesivirBlackMarketing #Remdesivir #fake’ सोशल मीडिया पर सोफी चौधरी का यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US