Nysa Birthday: अजय देवगन की बेटी न्यासा हुईं 18 साल की, Ajay ने बेटी की फोटो शेयर कर लिखी ये बात

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन की बेटी न्यासा आज 18 साल की हो गई है। बेटी के बर्थडे पर अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर स्पेशल पोस्ट शेयर की है। एक्टर ने न्यासा के साथ एक फोटो शेयर करते हुए बर्थडे विश किया है। दोनों कैमरों की तरफ देखकर पोज दे रहे थे। बेटी को बर्थडे विश करते हुए अजय ने एक खास दुआ मांगी है। अभिनेता अजय ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि हैप्पी बर्थडे न्यासा, इस मुश्किल घड़ी में ऐसे छोटी खुशी सारा स्ट्रेस तोड़ देती है। इसके अलावा उन सभी के लिए दुआएं मांगता हूं जिन्हें इस वक्त जरूरत है।

Read More….

Coronavirus Vaccination India: अब 18 से अधिक आयु के लोगों को भी 1 मई से लगेगी कोरोना वैक्सीन

फैंस को अजय देवगन का ये पोस्ट काफी पसंद आ रहा है कि बेटी के बर्थडे पर उन्होंने सभी के लिए दुआ मांगी है। न्यासा ने कुछ दिन पहले एक वीडियो के जरिए बताया था कि अजय की कौनसी सलाह है जो उसके लिए हमेशा यादगार है। न्यासा कहती हैं कि मेरे पापा ने मुझे एक सलाह दी थी जिसे मैं हमेशा याद रखती हूं और ये कि मेरी चुप्पी मुझे आत्मसंतुष्ट बनाती है। पापा ने मुझे बताया कि अगर खूब मेहनत करूंगी तो मैं कुछ भी बन सकती हूं।कई लोग जो मेरे बारे में अच्छा बोलते हैं और ये जब मेरे पापा-मम्मी पर रिफ्लेक्ट करता है।

सोशल मीडिया पर न्यासा की फोटोज काफी वायरल होती है। कई बार न्यासा को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। इस मामले पर एक बार अजय देवगन ने कहा था कि मेरी रिक्वेस्ट है कि वह बच्चों को अकेला छोड़ दें। अगर पैरेंट्स सेलेब्रिटी है तो इसका नुकसान बच्चे क्यों उठाए?फिलहाल न्यासा सिंगापुर में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US