Ajay Devgn की OTT की दुनिया में एंट्री, Rudra: The Edge of Darkness में साइको लुक में आएंगे नजर

पिछले कुछ समय में फिल्म स्टार्स ओटीटी की दुनिया में कदम रखा है। इस सूची में सुपरस्टार अजय देवगन का नाम भी शामिल हो गया है। बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन एक वेब सीरीज के जरिए ओटीटी पर डेब्यू करने की तैयारी में है। इस वेब सीरीज का नाम रुद्रा (Rudra-The Edge of Darkness) है जो हॉलीवुड अभिनेता इद्रिस एल्बा की हिट टीवी सीरीज लूथर का हिंदी रिमेक है। बीबीसी के साथ मिलकर सीरीज को अप्लाउज एंटरेटनमेंट प्रोड्सूस कर रहा है।

Read More……

Lockdown UP: इलाहाबाद HC का यूपी के 5 शहरों में लॉकडाउन का आदेश, योगी सरकार ने SC का किया रुख

ये सीरीज हॉटस्टार पर रिलीज होगी। ओटीटी पर आने वाली क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में एक पुलिस वाला आखिरकार एक साइको क्रिमिनल बन जाता है। सीरीज के रीमेक की खबरें आते ही फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। हाल में अप्लाउज एंटरटेनमेंट ने स्कैम 1992 जैसी हिट वेब सीरीज बनाई है। इसके बाद अप्लाउज अब अभिनेता अजय देवगन डेब्यू वेब सीरीज को पर्दे पर उतारने जा रहा है। इस वेब सीरीज का फर्स्ट लुक शेयर किया गया है।

बता दें कि अजय देवगन वर्क फ्रंट पर खासे बिजी अभिनेता है। अजय देवगन की पाइपलाइऩ में काफी सारी फिल्में है। वो एक डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और बतौर एक्टर के तौर पर अपनी पहचान बना चुके हैं। एक एक्टर के तौर पर उनकी फिल्मों में आरआरआर, मेडे और मैदान जैसी कई सारी फिल्में है। हाल में उनके प्रोडक्शन हाउस ने अभिषेक बच्चन और इलियाना डिक्रूज की फिल्म द बिग बुल प्रोड्यूस की है। इस मूवी को काफी मिला जुला रेस्पॉन्स मिल सका है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US