Ajay Devgn ने ब्रिटिश शो Luther की रीमेक के लिए मिलाया हॉटस्टार से हाथ, ओटीटी पर डेब्यू जल्द

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के लिए ये साल काफी व्यस्त रहने वाला है। कुछ समय पहले ही अजय देवगन ने अपनी आगामी फिल्म गोबर का ऐलान किया था। खबर आई कि अजय देवगन जल्द ही अपने अगले प्रोजेक्ट का भी खुलासा करने की तैयारी में है। एक्टर अजय जल्दी ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एंट्री मारने वाले हैं। अजय देवगन ब्रिटिश शो लूथर के रीमेक में काम करने वाले हैं।

Read More…..

Dr Sarvepalli Radhakrishnan Death Anniversary: डॉ राधाकृष्णन की पुण्यतिथि आज, जानें पूर्व राष्ट्रपति का सियासी सफर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,लूथर के रीमेक को वेब सीरीज में तब्दील किया जाएगा। लूथर के रीमेक के जरिए अजय देवगन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगे। माना जा रहा है कि अगले हफ्ते तक मेकर्स इस वेब सीरीज का ऐलान करने वाले हैं। मार्च में अजय देवगन ने ट्वीट कर इस बात के संकेत दिए थे। अपने ट्वीट में एक्टर अजय ने पूछा था कि क्या फैंस अजय देवगन की जगह सुदर्शन को देखना पसंद करेंगे या नहीं!

बताया जा रहा है कि इस वेब सीरीज मे काम करने के लिए अजय देवगन ने हामी भर दी है। इस वेब सीरीज को बीबीसी इंडिया और Applause Entertainment मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं। शूटिंग खत्म होने के बाद इस वेब सीरीज को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। बता दें कि लूथर एक साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर ब्रिटिश शो है जिसमें इद्रिस एल्बा ने मुख्य किरदार निभाया है। मेकर्स का कहना है कि लूथर के हिंदी रीमेक के लिए एक्टर अजय देवगन बेस्ट च्वाइस है। बताया जा रहा है कि इस वेब सीलीज में अजय देवगन एक अंडरकवर एजेंट की भूमिका में पर्दे पर नजर आएंगे।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US