Covid 19 in UP: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव,खुद को किया आइसोलेट

उत्तर में कोरोना वायरस का खतरा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना की दूसरी लहर तेजी के साथ बढ़ती जा रही है। इस बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होने खुद को आइसोलेट कर लिया है। इसकी जानकारी खुद अखिलेश ने ट्वीट कर दी है।  उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है और घर पर ही इलाज शुरू हो गया है।

Read More…..

Coronavirus: Maharashtra में 15 दिन का मिनी लॉकडाउन, जानें क्या रहेगा खुला क्या बंद

बीते कुछ दिनों से जो लोग मेरे संपर्क में रहे हैं वो भी टेस्ट करवा लें। उन सभी से सेल्फ क्वारेंटीन रहने का आग्रह करता हूं। पिछले कई दिनों से अखिलेश यादव को हल्का बुखार की शिकायत थी। इसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल दिाय था। बुधवार यानी आज उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। उन्होंने स्वास्थ्यकर्मी द्वारा सैंपल लेने की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की थी और सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा था।

उन्होंने कहा था कि उत्तर प्रदेस में कोरोना को लेकर जो हाहाकार मचा है उसके लिए बीजेपी सरकार जवाब देह है। राज्य की बीजेपी सरकार ने कोरोना पर नियंत्रण पाने का झूठा ढिंढोरा क्यों पीटा? टेस्ट रिपोर्ट में देरी और दवाई में कालाबाजारी पर बीजेपी सरकार चुप क्यों है? हालांकि, शाम को सीएम योगी आदित्यनाथ के करीबी अधिकारी भी कोरोना की चपेट में आ गए। इसके बाद सीएम योगी ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया।  

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US