Amit mishra ने रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड को आउट करने को लेकर कही ये बात

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में चार विकेट लेने वाले Delhi Capitals के स्पिनर अमित मिश्रा ने कहा कि उन्हें विशेष रूप से विपक्षी कप्तान किरोन पोलार्ड और रोहित शर्मा को आउट करने में मज़ा आया। अमित मिश्रा ने 4/24 के आंकड़े के साथ गेंदबाजी प्रभार का नेतृत्व किया जिससे दिल्ली फ्रेंचाइज़ी को मुंबई इंडियंस को 137/9 तक सीमित करने में मदद मिली है। उन्होंने कहा की किरोन पोलार्ड और रोहित शर्मा  के विकेट मेरे लिए बहुत खास थे। वह कई सालों तक MI के लिए गेम चेंजर रहे हैं।

Read More……

Oxygen leakage: नासिक के अस्पताल में ऑक्सीजन सप्लाई रोकी, 22 मरीजों की मौत, 35 की हालत गंभीर

मेरी योजना यह थी कि मैं गेंदबाजी करूं और कैसे मुंबई इंडियंस के प्रत्येक बड़े खिलाड़ी को आउट कर सकूं। अब मुझे बेहद खुशी है कि मैंने अपनी योजनाओं को अंजाम दिया है। दिल्ली का मुंबई में पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच और चेन्नई में मुंबई इंडियंस के खिलाफ उनके खेल के बीच सिर्फ एक दिन का ही अंतर रहा था। मिश्रा ने कहा कि स्थानों के त्वरित परिवर्तन खिलाड़ियों को प्रभावित नहीं करते और उन्होंने कहा की कम समय में एक अलग जगह में खेलने के लिए तैयार रहना एक चुनौती थी। अगले मैच के लिए कैसे तैयार होना है।

इन स्थितियों में फिजियो का काम बहुत ही महत्वपूर्ण होता है। एक बार जब हम मैदान पर कदम रख देते हैं, तो हम अपने प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित करते हैं और हम किसी और चीज के बारे में कुछ नहीं सोचते हैं। मिश्रा ने कहा, ” टी 20 में हमें आपने अतीत को भूलना होगा और हर मैच में एक नई शुरुआत करनी पड़ेगी, जिससे हम और बढ़िया खेल सकते हैं।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US