Amrapali Dubey को चौथी क्लास में पहली बार हुआ था प्यार, इस कारण पूरी नहीं हुई मुहब्बत

भोजपुरी सिनेमा की अदाकार आम्रपाली दुबे कई लोगों की पसंदीदा हिरोइन है। उनकी अदाएं और कातिलाना लुक्स कई युवाओं के दिलों पर छुरियां चलाता है लेकिन क्या आप जानते हैं आम्रपाली दुबे को पहली बार कब सच्ची मोहब्बत हुई? अदाकारा आम्रपाली दुबे ने एक मीडिया इंटरव्यू में कहा कि उन्हें चौथी क्लास में पहली बार प्यार हुआ था लेकिन वो प्यार अधूरा ही रह गया। आम्रपाली दुबे का दिल जिस पर आया था वो उनका क्लासमेट था।

Read More….

Crufew in Delhi: दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू लागू, मॉल, बाजार, जिम और निजी दफ्तर रहेंगे बंद

आम्रपाली दुबे के मुताबिक, जब मैं चौथी क्लास में थी तब मुझे पहली बार सच्ची मोहब्बत हुई थी। जिस पर मेरा दिल आया वो लड़का मेरी क्लास में ही पढ़ता था। उसे देखकर मेरे दिल में प्यार जग उठता था। वो आज भी मेरा बेस्ट फ्रेंड है। इसलिए मैं उसका नाम नहीं बता सकती। हालांकि,उसके जीवन में अब कोई दूसरी लड़की एंट्री कर गई है।

एक इंटरव्यू में आम्रपाली दुबे ने ये भी कहा कि उनका पहला प्यार अधूरा क्यों रहा? अदाकारा के मुताबिक, जब हमारे पेपर हो गए थे तो हम सभी छुट्टियों पर चले गए। इसके बाद जब छुट्टियों से लोटकर वापस आए तो मुझे पता चला कि अब वो लड़का अब मेरी क्लास में नहीं है। हमारे सेक्शन बदल गए थे। उसके बाद बाद मुझे अहसास हुआ कि सबकुछ सूना हो गया। मेरी जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा है। हालांकि बाद में धीरे-धीरे चीजें ठीक हुई। इसके बाद मेरी लाइफ फिर से नॉर्मल जिंदगी की पटरी पर लौट सकी।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US