Anita Hassanandani Biirthday: अनीता को रोहित ने ऐसे किया प्रपोज, जानिए मशहूर अभिनेत्री की लव स्टोरी

टीवी की मशहूर अदाकारा अनीता हसनंदानी आज अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उनका जन्म 14 अप्रैल 1981 को मुंबई के एक सिंधी परिवार में हुआ था।  अनीता ने शो में कई ऐसे किरदार निभाए जिससे वो दर्शकों के दिलों में छा गई। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में वो मां बनी है और उनकी फिटनेस को देखकर कोई नहीं कह सकता कि वो 4 साल की उम्र की है। इसके चलते आज भी उनकी अदाएं लोगों को दीवाना बना रही है।

Read More….

Film Shooting के दौरान प्रेग्नेंट हुईं ये अभिनेत्रियां, ऐश्वर्या राय को तो छोड़नी पड़ी थी शूंटिंग

अभिनेत्री अनीता ने साल 2013 में कारपोरेट प्रोफेशनल रोहित रेड्डी से शादी रचाकर नई जिंदगी को शुरू किया। अनिता हसनंदानी एक सिंधी परिवार से तालुक रखती है वहीं रोहित रेड्डी तेलुगु हैं। कुछ समय पहले एक बेटे को जन्म दिया है। वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश है। खास बात ये है कि उनकी रोहित से रिश्ते की कहानी भी पूरी फिल्मी है। 

दोनों की मुलाकात की रोचक कहानी हर किसी को चौंका देती है। जिम में वर्कआउट करते समय दोनों की मुलाकात हुई। एक इंटरव्यू में अनीता ने अपने रिलेशन का खुलासा करते हुए कहा था कि रोहित ने उन्हें कैसे प्रपोज किया। अनीता ने बताया था कि एक पब के बाहर रोहित ने उन्हें प्रपोज कर सरप्राइज दिया था। वो पबह के बाहर अपनी कार का इंतजार कर रही थीं। हालांकि, रोहित तब तक ये नहीं जान पाए थे कि वो जानी मानी टीवी अभिनेत्री है। इसकी वजह थी कि रोहित अधिकतर न्यूज चैनल देखा करते थे।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US