Antilia Case:, वाहन में रखे विस्फोटक सामग्री को लेकर NIA का खुलासा

उद्योगपति मुकेश अंबानी के एंटिलिया आवास के पास खड़ी कार में मिले विस्फोटक की खरीद मुंबई पुलिस के निलंबित अधिकारी सचिन वाजे ने की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से एनआईए सूत्रों का ने ये दावा किया है। हालांकि, उन्होंने विस्फोटकों के स्रोत के बारे में विस्तार से जानकारी नहीं दी है। बताया गया कि Antilia Case की जांच कर रही एनआईए ने यह भी पाया है कि वाजे ने अपने चालक के साथ मिलकर अंबानी के घरे के पास एसयूवी खड़ी की थी। सूत्रों ने बताया कि एसयूवी में रखी गई जिलेटिन की छड़ों की खरीद वाजे ने की थी।

Read More…..

Bengal Election 2021: बंगाल चुनाव में क्या है वोट गेमचेंजर का सियासी गणित

पुलिस प्रमुख कार्यालय के सीसीटीव फुटेज और डिजिटल वीडियो रिकॉर्डिंर के साथ छेड़छाड़ की कुछ कोशिशें हुई लेकिन ज्यादातर फुटेज उपलब्ध हैं। जांच एजेंसी इस बात की जांच कर रही है। वहीं मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर 100 करोड़ रुपये की वसूली का आरोप लगाया है। परमबीर सिंह ने इस मामले की सीबीआई जांच कराने के लिए हाईकोर्ट में याचिका दायर की है।

महाराष्ट्र सरकार ने कल इसी मामले में जांच के लिए रिटायर्ड जस्टिस कैलाश उत्तमचंद चांदीवाल की अध्यक्षता में हाईलेवल कमेटी का गठन किया है। यह कमेटी 6 महीने में राज्य सरकार को अपनी रिपोर्ट सौंपेगी। पिछली होली से ठीक पहले मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार गिराने वाली बीजेपी क्या महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार को लुढ़काने की योजना पर काम कर रही है। एनसीपी शरद पवार और पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल से गुजरात में हुई भेंट पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बयान ने इन संभावनाओं पर सस्पेंस बढ़ा दिया है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US