Antilia Case: मनसुख की हत्या को लेकर बड़ा खुलासा, जानिए वारदात वाले दिन क्या-क्या हुआ?

उद्योग पति मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरी कार के कथित मालिक मनसुख हिरेने की मौत के मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। मुंबई की एंटी टेररिज्म स्क्वॉयड ने दावा किया है कि हिरेने की हत्या में चार लोगों के शामिल होने के सबूत मिले हैं। इनमें से 3 आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस बात का खुलासा बुधवार को ठाणे कोर्ट के आदेश के बाद NIA को सौंपी रिपोर्ट में हुआ है।

एटीएस की पड़ताल में पता चला है कि मनसुख को क्लोरोफॉर्म सुंघाकर बेहोश किया गया और फिर आराम से उसकी सांस को रोककर हत्या की गई। हत्या के वक्त सचिन वाझे भी घटनास्थिल पर मौजूद था। उसकी मोबाइल लोकेशन से एटीएस को पुख्ता सबूत मिले हैं। मनसुख के चेहरे पर बंधे रुमालों में क्लोरोफॉर्म डाला गया था। माना जा रहा है कि सांस रोकने के बाद आरोपी कोई खतरा नहीं लेना चाहते थे। इसलिए उन्होंने रुमाल को मनसुख के चेहर पर बांधकर पानी में फेंका था। चेहरे पर बंधे रुमालों को देखकर ही यह अंदेशा लगाया जा रहा था कि मनसुख की हत्या हुई है।

बता दें कि एंटिलिया केस में असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर सचिन वझे को लेकर परमबीर सिंह ने देशमुख पर वसूली का आरोप लगाया था। परमबीर सिंह ने हाल में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर कहा था कि गृह मंत्री अनिल देशमुख पुलिस अधिकारियों से प्रतिमाह 100 करोड़ रुपये वसूली के लिए कहते थे। वसूली के मामले को लेकर पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने शरद पवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US