Anupam Kher ने कोरोना पीड़ितों का उड़ाया मजाक? Actor के ट्वीट पर मचा बवाल

देश इस वक्त कोरोना महामारी से जूझ रहा है। कोरोना से निपटने में सरकार पूरी तरह से फैल दिख रही है। बढ़ते कोरोना मामलों के बीच ऑक्सीजन और बेड के पसरे संकच को लेकर लोग एक दूसरे की मदद करने में लगे हुए हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्स भी लोगों की मदद के लिए खुलकर सामने आए हैं। हालांकि कुछ एक्टर्स अब भी सरकार के समर्थन में उतरे हुए हैं। अभिनेता अनुपम खेर भी ऐसी ही एक्टर्स में शामिल हो गए हैं जिनके ट्वीट से बवाल मचा हुआ है। 

Read More…..

Akshay Kumar की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ को लेकर खुलासा, इस महाकाव्य पर आधारित है कहानी

अनुपम खेर के एक ट्वीट पर ऐसा बवाल मचा कि लोग उन्हें जमकर निशाने पर ले रहे हैं। दरअसल, पत्रकार शेखर गुप्ता ने ट्वीट करते हुए कोरोना मामले में सरकार की तैयारियों पर सवाल खड़े किए हैं। शेखर गुप्ता ने लिखा की 60 साल का होने के कारण मैंने हर तरह के विकट संकट देखे हैं। कोरोना महामारी संकट विभाजन के बाद भारत में आया सबसे बड़ा संकट है और देश ने संकट की घड़ी में कभी ऐसी विफल सरकार नहीं देखी। फोन करने के लिए कोई कंट्रोल रूम नहीं है। कोरोना से लड़ने में सरकार की यह बुरी हार है।

इस पर एक्टर अनुपम खेर ने ऐसा जवाब दिया कि अब उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। अनुपम ने लिखा कि शेखर गुप्ताजी ये कुछ ज्यादा ही हो गया। पूरी दुनिया के लिए कोरोना एक विपदा है। इस महामारी का सामना पहले हमने कभी नहीं किया। इससे जूझना हम सबकी जिम्मेदारी है। वैसे घबराइए मत। आएगा तो मोदी ही। इस ट्वीट के बाद से अनुपम खेर ट्रोलर के निशाने पर है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US