Rupali Ganguly Birthday: क्वारेंटीन में है रुपाली, इस खास अंदाज में सेलिब्रेट किया बर्थडे

देश में कोरोना महामारी का प्रकोप फिर से मंडराने लगा है। कोरोना का साया अब बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर दिखाई दे रहा है। हाल में टीवी सिरियल अनुपमा की लीड अभिनेत्री रूपाली गांगुली भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। रूपाली फिलहाल खुद को होम क्वारेंटाइन पर हैं। इस बीच 5 अप्रैल को उनका 44वां जन्म दिन था। लेकिन कोरोना संक्रमित होने की वजह से अपनी फैमिली से दूर हैं।  

Read More…..

Tamilnadu Kerla Election 2021: तमिलनाडु की 234, केरल की 140 सीटों पर मतदान जारी

हालांकि, उन्होंने पार्टी तो नहीं की लेकिन उनके परिवार वालों ने तमाम मुश्किलों के बाद भी रुपाली के जन्मदिन खास बना दिया। कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से रुपाली अपने घर में ही नहीं बल्कि एक दूसरे अपार्टमेंट में अकेले रह रही हैं। घर पर उनका एक बेटा रुद्रांश और पति हैं। ऐसे में परिवार वालों ने रुपाली के घर के बाहर ही केट काटा। इस दौरान परिवार के कई लोग मौजूद रहे। रुपाली के बेटे ने मां को हैप्पी बर्थडे विश करते हुए केट कट किया।

रुपाली बालकनी में खड़ी रहीं। साथ ही इस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा कि क्वारंटीन के बाद भी आपकी फैमिली कुछ खास करने की सोच ले तो हम जल्द ही मिलकर सेलिब्रेट किया। पिछले समय अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी थी कि वह कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। अब ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ में उनकी अभिनेत्री रहीं भूमि पेडनेकर कोरोना की चपेट में आ गई है। अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज अनिश्चित काल के लिए टाल दी गई है। खबरें आई थी कि ये फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US