Ind Vs Eng: अनुष्का और बेटी वामिका के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए विराट कोहली, तस्वीरें वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ 23 मार्च से पुणे में तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। इसके चलते टीम पुणे जा पहुंची है। इस दौरान एयरपोर्ट पर कप्तान विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका संग स्पॉट किए गए। इसके बाद से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। बता दें कि विराट और अनुष्का अभी तक अपनी बेटी को सामने नहीं लाए हैं। इंग्लैंड के भारत दौरे की यह आखिरी सीरीज होगी। 

सबसे पहले भारत ने चेन्नई और अहमदाबाद में चार टेस्ट मैचों की सीरीज 3-1 से अपने नाम की।इसके बाद शनिवार को 5 टी-20 मैचों की सीरीज 3-2 से भी जीती है। विराट कोहली की नेतृत्व वाली टीम रविवार शाम को 4 बजकर 45 मिनट पर चार्टर प्लेन से अहमदाबाद से पुणे पहुंची। इसके मद्देनजर अहमदाबाद हवाई अड्डे पर विराच कोहली के साथ अनुष्का और वामिका नजर आए। वायरल तस्वीरों में नजर आ रहा है कि वामिका को अनुष्का ने गोद में उठाया हुआ है। वहीं विराट कोहली सामान से लदा बैग कंधे पर लाद रखा है। 

Read More….

Upcoming film: इस फिल्म में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन निभा सकते हैं किरदार

वहीं ये तीन वनड मैच दर्शकों के बिना 23, 26 और 28 मार्च को एमसीए स्टेडियम में खेले जाएंगे। कोहली के अलावा भारतीय टीम में रोहित शर्मा, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल, हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार और ऋषभ पंत शामिल है। इसके साथ ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सभी खिलाड़ियों को पूरी सीरीज के दौरान अपने परिवार को साथ रखने की इजाजत दी है। वहीं विराट कोहली कप्तानी संभालेंगे और रोहित शर्मा उपकप्तान होंगे।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US