Bulbul film: इरफान के बेटे बाबिल का इस फिल्म में होगा बॉलीवुड डेब्यू, अनुष्का ने दिया पहला मौका

अनुष्का शर्मा और उनके भाई कर्णेश शर्मा ने अपनी पिछली फिल्म ‘बुलबुल’ में जो यूनीवर्स बनाना शुरू किाय है उसकी अगली कड़ी बंगाल से निकलकर कश्मीर तक जा पहुंची है। फिल्म बुलबुल की लेखक और निर्देशक ने इनके लिए इनके लिए एक नई फिल्म बनानी शुरू कर दी है। इस नई मवूी में इरफान खान के बेटे बाबिल को लीड रोल मिला है।

Read More….

Film Top Gun: इस फिल्म से युवाओं में भरा देशप्रेम, सेना भर्ती के लिए आ गए 20 हजार आवेदन

इरफान खान के बेटे सिनेमा से शुरू से जुड़े रहे हैं। अपने पिता इरफान की फिल्म करीब करीब सिंगल की तकनीशियनों की टीम में भी वो काम कर चुके हैं। इसके अलावा अभिनय से भी उनका खासा नाता रहा है। बाबिल का रुझान शुरू से ही अभिनय की तरफ ज्यादा रहा है। अपने पिता के निधन के बाद से वो सोशल मीडिया पर भी लगातार सक्रिए बने रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बाबिल को कैमरे के सामने लाने का बीड़ा अनुष्का शर्मा और कर्णेश शर्मा की प्रोडक्शन कंपनी क्लीनस्लेट फिल्म्स ने उठाया है।

कंपनी की अगली फिल्म काला की शूटिंग अरसे से कश्मीर में हो रही है। इसमें बाबिल की जोड़ी अभिनेत्री तृप्ति डिमरी के साथ बनी है। तृप्ति डिमरी के करियर के लिए क्लीन स्लेट फिल्म्स की पिछली फिल्म बुलबुल टर्निंग पाइंट रही है। फिल्म काला कि निर्देशिका अन्विता दत्त है। उनकी लिखी कहानी पर बन रही ये फिल्म उसी पारलौकिक दुनिया का विस्तार है जिसमें अन्विता ने अपनी पिछली फिल्म बुलबुल की रचना की थी। घर में ही प्रताडित की गई एक विवाहिता के आदमखोर बन जाने की कहानी बुलबुल फिल्म में बयां की गई है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US