Coronavirus in India: Apple ने भी भारत की मदद का किया ऐलान, Google और Microsoft पहले ही कर चुके ये घोषणा

भारत कोरोना की दूसरी लहर का सामना कर रहा है। इस बीच दुनियाभर के प्रमुख नेता और उद्योग जगत भारत की मदद के लिए आगे आए हैं। इसके चलते Apple के सीईओ Tim Cook ने ऐलान किया है कि टेक जगत की दिग्गज कंपनी भारत को सहायता मुहैया कराएगी। cook ने ट्वीट कर कहा कि भारत में कोविड19 के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। इस बीच हमारी संवेदनाएं चिकित्साकर्मियों, Apple परिवार और इस महामारी से इस चरण में मुकाबला कर रहे हर व्यक्ति के साथ है। Apple ग्राउंड पर सपोर्ट और राहत से जुड़े उपाय करेगी।

Read More……….

Coronavirus संकट पर नेशनल प्लान बताएं केंद्र, सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार से पूछा ये सवाल

इससे पहले Goggle ने भारत में कोरोना महामारी से लड़ने के लिए 135 करोड़ रुपये की प्रतिबद्धता की घोषणा की है। Google के सीईओ सुंदर पिचाई भारत में कोरोनवायरस वायरस की महामारी से लड़ने के लिए एक व्यक्तिगत क्षमता में 5 करोड़ रुपये तक खर्च कर रहे हैं। Microsoft राहत प्रयासों में सहायता के लिए अपनी आवाज, संसाधनों और प्रौद्योगिकी का उपयोग करना जारी रखेगा और महत्वपूर्ण ऑक्सीजन सांद्रता उपकरणों की खरीद का समर्थन करेगा।

बता दें कि देश में पिछले 24 घंटे में 3.23 लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं। सोमवार को 3.52 लाख से ज्यादा मामले दर्ज किए गए थे। इसके बाद आज मंगलवार को 3,23,144 मामले दर्ज हुए हैं। इतना ही नहीं कोरोना से मरने वालों के आंकड़ों में भी मामली गिरावट आई है। देश में पिछले 24 घंटे में 2,771 मरीजों की कोरोना से जान गई है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US