Apple’s ‘Spring loaded’ event: क्या है एप्पल से जुड़े ये बड़े ऐलान, जानें कीमत और फीचर्स

Apple ने कैलिफोर्निया के क्यूपर्टिनो में अपने कैंपस में आयोजित एक इवेंट में नए प्रोडक्ट्स के लांच का ऐलान किया है। निश्चित रूप से आईपैड प्रो एक मिनी-एलईडी डिस्प्ले के साथ नए iMac को फिर से डिज़ाइन किया गया है। नया आईमैक बिलकुल iPad Pro की तरह दिखता है। ऐप्पल ने यहाँ दावा किया है कि आईमैक की मात्रा में 50 फीसदी की कमी की गई है, जिससे एक बेहतरीन स्लीक डिजाइन तैयार हुआ है।

Apple ने नए iMacs की रंगीन विकल्पों के साथ की घोषणा

पहली बार आईमैक एक M1 प्रोसेसर के साथ आ रहा है और अंदर इंटेल चिप नहीं है। सभी नए आईमैक में एक नया पतला एल्यूमीनियम डिजाइन है और यह  बैंगनी, नारंगी,लाल, नीले, पीले, चांदी और हरे रंग में आता है। यह 24 इंच की स्क्रीन के साथ उपलब्ध है और एक बेहतर वेब कैमरा के साथ है जो 1080p वीडियो रिकॉर्ड कर सकते है। बेस मॉडल की कीमत 119,900 रुपये है जबकि संस्करण की कीमत 139,900 रुपये है। नई iMacs 30 अप्रैल को प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हो जायेगा।

Read More……

Lockdown in Jharkhand: झारखंड में लगा पूर्ण लॉकडाउन, 22 से 29 अप्रैल तक रहेगा लागू

ऐप्पल ने पॉडकास्ट सब्सक्रिप्शन की घोषणा-

राजस्व बढ़ाने के लिए, ऐप्पल पॉडकास्ट के लिए ऐप्पल की सदस्यता ले रहा है। एपल पॉडकास्ट सब्सक्रिप्शन मई में 170 से अधिक देशों और क्षेत्रों में लोगो के लिए जल्द ही उपलब्ध होगा। निर्माता अतिरिक्त रूप से वार्षिक बिलिंग की पेशकश कर भी सकता हैं, जो ग्राहक अपनी ऐप्पल आईडी खाता सेटिंग्स से प्रबंधित कर सकते हैं। कंपनी अपने Apple पॉडकास्ट ऐप को भी नया रूप दे रही है।

Apple ने नए iPhone 12 रंग पेश किया है: बैंगनी

Apple iPhone 12 और iPhone 12 मिनी की घोषणा कर रहा है जो की एक नए बैंगनी रंग में उपलब्ध होगा। इसके शुक्रवार से प्री-ऑर्डर शुरू हों जायेंगे। कीमतें क्रमशः 79,990 रुपये और 69,900 रुपये से शुरू  हैं।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US