Actor Jimmy Shergill गिरफ्तार, शूटिंग के दौरान कोरोना नियम तोड़ने के आरोप में पंजाब पुलिस की कार्रवाई

कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन के आरोप में बुधवार को कलाकार जिमी शेरगिल को पंजाब के लुधियाना में गिरफ्तार किया गया है। मंगलवार को फिल्म की शुटिंग करने के आरोप में उनका चालान काटा गया था। आरोप है कि अदाकार जिम्मी शेरगिल शूटिंग के दौरान सोशल डिस्टेंसिग की धज्जियां उड़ाते नजर आए थे। लुधियान के आर्य स्कूल में पंजाबी फिल्म की शूटिंग चल रही थी। अदाकार जिम्मी शेरगिल पंजाबी फिल्म की शूटिंग के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल के नियमों का उल्लंघन किया था।

Read More……

#Earthquake Assam: भूकंप से थर्राया असम, 6.4 तीव्रता से लगे झटके, कुछ जगहों पर टूटी दीवारें

पुलिस ने जिमी शेरगिल के साथ उनके साथियों पर भी मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, इन सभी को बाद में पुलिस ने जमानत पर छोड़ दिया है। थाना कोतवाली पुलिस ने अभिनेता जिम्मी सहित उसके साथियों के खिलाफ कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है। इससे दो दिन पहले आर्य स्कूल में पंजाबी फिल्म की शूटिंग चल रही थी। आर्य स्कूल की बिल्डिंग को सेशन कोर्ट लुधियाना का रूप दिया गया था। सीन को फिल्माने के दौरान अभिनेता जिम्मी शेरगिल एक वकील के रूप में नजर आए थे।

आर्य स्कूल में सोमवार को फिल्म की शूटिंग के दौरान जब पुलिस को सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां उड़ाने का पता चला तो पुलिस ने वहां छापेमारी की। जब पुलिस पहुंची तो सभी लोगों ने वहां मास्क लगा लिए। डायरेक्टर ने पुलिस को जब कागजात दिखाए तो पुलिस ने उनका मास्क ना पहनने का चालान किया था। मंगलवार देर रात को सूचना मिली थी कि सेट पर 150 लोग मौजूद हैं और कर्फ्यू के दौरान शूटिंग की जा रही है। इसके बाद पुलिस ने दबिश देकर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US