Kerala Election 2021: ट्वीटर पर #GoBackModi का चल रहा ट्रेंड, चुनावी यात्रा के बीच मचा घमासान

देश के चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर प्रचार चरम पर है। इसके मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी में चुनावी रैलियों को संबोधित करने का कार्यक्रम है। इस अभियान के दौरान पीएम मोदी केरल के पलक्कड़ चुनावी सभा को संबोधित कर वोट बैंक को अपने पाले में करने में लगे हैं। पीएम मोदी के मिशन साउथ को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड शुरू हो गया है। ट्वीटर पर #GoBackModi ट्रेंडिंग कर रहा है। लोग इस पर कमेंट्स देने में लगे हुए हैं।

बता दें कि पीएम मोदी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी सहित कई बड़े नेता चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतरे हुए हैं। पीएम मोदी आज केरल से होते हुए तमिलनाडु और पुडुचेरी में चुनावी रैलियां करेंगे।  बंगाल के नंदीग्राम में आज सबसे बड़ी जुबानी जंग होने जा रही है। यहां ममता बनर्जी के अलावा मिथुन चक्रवर्ती, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह चुनावी रैलियां करेंगे। बंगाल की मुखिया टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी भई आज नंदी ग्राम में रहेंगी। सबसे दिलचस्प जंग नंदीग्राम में है जहां ममता के खिलाफ सुभेंदु अधिकारी बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में है।

ममता नंदीग्राम में भांगाभेरा शहीद बेदी से सोनाचूरा बाजार तक रोड शो करेंगी। वह कुल 3 किलोमीटर की दूरी रोड शो के जरिए तय करेंगी। बीजेपी के नेता और फिल्म एक्टर मिथुन चक्रवर्ती भी आज नंदीग्राम जाएंगे। मिथुन नंदीग्राम में एक नहीं, बल्कि 4 रोड शो करेंगे। बंगाल में बीजेपी बीजेपी ने पूरी ताकत लगा रखी है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US