Ayesha Takia Birthday: बचपन में शाहिद कपूर के साथ किया था ऐड, हुईं थी जबरदस्त वायरल

आयशा टाकिया ने जबसे फिल्मों में डेब्यू किया था वो दर्शकों की पसंदीदा बन गई। वह बचपन से ही फिल्मों में कदम रखना चाहती थी। इस वजह से उन्होंने कई ऐड भी शूट किए थे। इनमें से उनका पसंदीदी ऐड आई एम अ कॉम्प्लान गर्ल रही है। इसके अलावा वह अपने ग्लैमरस लुक के लिए भी जानी जाती थी। उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म वांटेड में भी काम किाय था। 10 अप्रैल को आयशा टाकिया का जन्म दिन है।

Read More……

Corona in Delhi: CM केजरीवाल ने लॉकडाउन से किया इनकार, लेकिन दिल्ली वालों को लगेगा झटका

आयशा टाकिया को 90 के दशक में आई कॉम्प्लान ऐड लिया गया था। यह ऐड काफी लोकप्रिय हुआ था। इसमें उनके साथ शाहिद कपूर भी नजर आए थे। इसके बाद आयशा टाकिया ने फाल्गुनी पाठक के लिए एक म्यूजिक वीडियो किया था जो आज से 20 साल पहले आया था। गाने के बोल ‘चुनर उड़-उड़ जाए’ थे जो फैंस के बीच काफी धमाल मचाया। वीडियो में आयशा टाकिया जबरदस्त तरीके से वायरल हुई। फिल्म टार्जन द वंडर कार से बॉलीवुड में आयशा ने डेब्यू किया था। उन्होंने कई फिल्मों में काम कर अपने नाम को पहचान दी।

35 साल की हो चुकी आयशा टाकिया ने अपने ब्वॉयफ्रेंड अबू फरहान आज़मी के साथ शादी रचाई थी। सोशल मीडिया पर भी आयशा काफी एक्टिव बनी रहती है। आयशा टाकिया ने कई कलाकारों और निर्देशकों के साथ काम किया है। आयशा की कई फिल्में दर्शकों को काफी पसंद आी है। आयशा टाकिया के जन्म दिन को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें फैंस बधाई देने में लगे हुए हैं।