Barabaki Accident: बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, डबल डेकर बस को ट्रेलर ने टक्कर मारी, 18 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में बुधवार को एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से 18 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, हादसा बुधवार तड़के राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर हुआ, जहां डबल डेकर बस ब्रेकडाउन के बाद सड़क किनारे खड़ी थी। हादसे में सड़क किनारे सो रहे 18 लोगों की जान चली गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

Read More…….

Mizoram का पड़ोसी राज्य असम से क्यों है सीमा विवाद, क्यों बना है हिंसा को लेकर तनाव

जानकारी के अनुसार, इस हादसे में बस सवार और उसके नीचे सो रहे एक महिला सहित 18 लोगों की दर्जनाक मौत हो गई। जबकि 23 से ज्यादा लोग घायल हो गए। 10 की हालत गंभीर बनी हुई है जिन्हें लखनऊ रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि डबल डेकर बस यात्रियों को लेकर हरियाणा से बिहार जा रही थी। इस बीच रास्ते में ट्रेलर यात्रियों पर काल बनकर टूट पड़ा। पुलिस का कहना है कि मंगलवार देर रात बाराबंकी में राम सनेही घाट के पास एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बस को अपनी चपेट में ले लिया। बस के नीचे फंसे शवों को निकालने के लिए बचाव कार्य चलाया गया है।

हरियाणा से बिहार जा रही बस हादसे के वक्त सड़क किनारे खड़ी थी। पुलिस ने बताया कि बस चालक ने बस की मरम्मत करते समय यात्रियों को आराम करने के लिए कहा था। इसके तुरंत बाद एक ट्रक खड़ी बस से टकरा गया, जिससे कई लोगों के हताहत होने की सूचना मिली। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US