IPL 2021: 29 मैचों के बाद IPL रोका, कई खिलाड़ियों को कोरोना होने के बाद उठाया ये कदम

कोरोना महामारी के चलते IPL के 14वें सीजन को फिलहाल के लिए टाल दिया गया है। BCCI के वाइस प्रसिडेंट राजीव शुक्ला ने मंगलवार को इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि फिलहाल मैच को सस्पेंड किया गया है। आगे के बारे में सोचकर निर्णय लिया जाएगा। इस बयान से कयास लगाए जा रहे हैं कि IPL के बचे हुए 31 मैच री-शड्यूल किए जा सकते हैं। पिछले दो दिन में कई खिलाड़ियों के कोरोना की चपेट में आने के बाद ये फैसला लिया गया है। दरअसल, दो दिन में 3 टीमों के चार खिलाड़ी, 1 कोच और 2 अन्य स्टाफ के कोरोना संक्रमित होने के बाद BCCI ने मैच को टालने का फैसला लिया है।

Read More……

Coronavirus India: 24 घंटे में कोरोना केस में आई गिरावट, देश के 7 राज्यों में कम हुए मामले

सोमवार को केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदी वॉरियर पॉजिटिव मिले थे। CSK के बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी और दो अन्य स्टाफ भी संक्रमित पाए गए थे। मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा भी कोरोना पॉजिटिव मिले थे। IPL को टालने से BCCI को भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। अगर IPL को पूरी तरह से रद्द किया जाता है तो बोर्ड को करीब 2000 करोड़ रुपये का नुकसान उठाना होगा।

इस साल भारत की मेजबानी में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप पर भी कोरोना का साया मंडराने लगा है। भारत से मेजबानी छीनी जा सकती है। इससे भी BCCI को करोड़ों का नुकसान हो सकता है। बता दें कि देश में महामारी की दूसरी लहर बेकाबू हो गई है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के साढ़े 3 लाख से ज्यादा मामल सामने आए हैं। ये आंकड़ा करीब 50 देशों में एक दिन में आने वाले मामलों से भी ज्यादा है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US