Bengal Election 2020: बंगाल चुनाव के बीच कोरोना का कहर, टीएमसी बीजेपी के पांच प्रत्याशी पॉजिटिव

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण के शनिवार को जारी मतदान के बीच कोरोना ने रफ्तार पकड़ी है। बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के जंगीपुर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के रिवॉल्यूशनरी सोशलिस्ट पार्टी (आरएसपी) के प्रत्याशी प्रदीप कुमार नंदी की कोरोना संक्रमण ने जान ले ली। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि 73 वर्षीय प्रदीप कुमार नंदी बंगाल विधानसभा चुनाव में मुर्शिदाबाद जिले के जंगीपुर विधासभा क्षेत्र सेपार्टी के प्रत्याशी थे।

Read More….

Samsung Galaxy S20 FE 5G : सैमसंग गैलेक्सी एस 20 FE 5 जी वेरिएंट लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें मुर्शिदाबाद जिले के मातृ सदन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान शुक्रवार रात को उनकी मौत हो गई। प्रदीप कुमार नंदी की मौत की खबर के बाद राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर है। एक दिन पहले मुर्शिदाबाद जिले के शमशेरगंज से कांग्रेस प्रत्याशी रेजाउल हक की कोरोना से मौत हुई थी। कोरोना से राज्य में अब तक दो उम्मीदवारों की जान जा चुकी है।

 विधानसभा चुनाव लड़ रहे अलग-अलग पार्टियों के पांच उम्मीदवार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि बंगाल में पिछले 24 घंटे में 69,10 नए मरीज मिले हैं। इसके बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या 6,43,795 जा पहुंची है। बता दें कि बंगाल में 294 विधानसभा सीटों पर पांचवे चरण की वोटिंग आज सुबह से शुरू हुई। इस बार बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच कांटे की टक्कर है। बंगाल में इस बार आठ चरणों में मतदान हो रहे हैं। 2 तारीख को आने वाले नतीजें तय करेंगे कि बंगाल किसका होगा?

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US