Bengal Election 2021: बंगाल जीतने के बाद दिल्ली में BJP को हिला देंगे, जानें ये क्या बोल गई ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा गरमाया हुआ है। गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस की नेता ममता बनर्जी और पीएम नरेंद्र मोदी ने विरोधियों पर जमकर बरसे। ममता बनर्जी ने कहा कि इस बार बंगाल जीतने के बाद वो दिल्ली में भाजपा सरकार को हिला कर रख देगी। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि बंगाल की जनता ने कह दिया था कि लोकसभा में टीएमसी हाफ और विधानसभा में टीएमसी साफ। खड़गपुर में रैली को संबोंधित करते हुए सीएम ममता ने पीएम का बिना नाम लिए कहा कि परिवर्तन हमेशा से ममता बनर्जी का नारा रहा है।

ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल पर जीत का परचम लहराने के बाद हम दिल्ली जाएंगे और दिल्ली में बीजेपी को झटका देंगे। इधर एक जनसभा में पीएम ने कहा कि ममता दीदी यह बात भूल गई हैं कि इस बार बंगाल की जनता उनके विरोध में खड़ी है। 10 साल का हिसाब इस चुनाव में बंगाल के लोग लेंगे। पीएम ने कहा कि दस साल के तुष्टिकरण के बाद लोगों पर लाठियां डेंडे चलवाने के बाद अब ममता दीदी अचानक बदल गई है। यह हार का डर है। दीदी यह सब करते रहिए हर तरह से खेलते रहिए लेकिन बंगाल की जनता सबक सिखाकर रहेगी।

पीएम ने कहा कि बंगाल में जब डबल इंजन की सरकार बनेगी, तब यहां विकास भी होगा और आपका जीवन भी आसान बनेगा। ममता सरकार ने पुरुलिया को जलसंकट, पलायन और भेदभाव भरा शासन दिया है। दीदी यहां के लोग आपसे जवाब मांग रहे हैं। बता दें कि बीजेपी पहले चरण के चुनाव को लेकर माहौल को अपने पक्ष में बनाने की कोशिश में लगी है। बंगाल के पहले चरण में 30 सीटों पर 27 मार्च को वोटिंग होनी है। राज्य की 294 सीटों पर बंगाल में 8 चरणों में मतदान होगा।