Bengal Election 2021: कृष्णानगर से हिंसा को लेकर क्या बोले PM मोदी

पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के कृष्णागनर जिले में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि दशकों के लंबे इंतजार के बाद बंगाल में आशोल परिवर्तन का महायज्ञ शुरू हुआ है। ये महायज्ञ बंगाल की जनता का तिरस्कार करने वालों को सबक सिखाएगा। पीएम ने कहा कि बीजेपी की डबल इंजन की सरकार बंगल को नया राजनीतिक वातावरण देगी। मोदी ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता के सामने किसी का अहंकार नहीं टिक पाता है।

Read More…….

Corona in Delhi: CM केजरीवाल ने लॉकडाउन से किया इनकार, लेकिन दिल्ली वालों को लगेगा झटका

पीएम मोदी ने ममता पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि अब आपको लोकतंत्र से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा। आप बंगाल के लोगों को डराने, उनमें भय फैलाने की जितनी कोशिश कर रही है उतने ही ज्यादा लोग अपको डराने के लिए एकजुट हो रहे हैं। पीएम मोदी ने बंगाल में चौथे चरण में हुई हिंसा को लेकर भी ममता सरकार को घेरा है। बता दें कि बंगाल के कूचबिहार जिले में चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना उस वक्त हुई जब आज विधानसभा के चौथे चरण के लिए वोटिंग हो रही थी।

एक व्यक्ति पर बदमाशों ने उस समय गोलियां बरसाई जब वह अपना मतपत्र डालने के लिए एक कतार में खड़ा था। चार अन्य लोग मारे गए जब केंद्रीय बलों ने जवाबी कार्रवाई की। कथित रूप से हमला की पहली घटना सीतलकुची में पथानतुली इलाके के पास हुई। जहां आनंद बर्मन, पहली बार मतदाता मारा गया। इसके बाद इलाके में टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US