Bengal Violence today: केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की रैली पर हमला, BJP कार्यकर्ता घायल

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों से पहले घमासान मचा हुआ है। राज्य में चुनावी दौरों के मद्देनजर हिंसा की घटनाएं हो रही है। अब नंदीग्राम में हो रही केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की रैली पर हमला बोला गया है। इस घटनाक्रम मं बीजेपी का एक कार्यकर्ता बुरी तरह से घायल हो गया। इस हमले पर धर्मेंद्र प्रधान ने तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है।

जानकारी के अनुसा, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान नंदीग्राम में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। उस दौरान रैली पर हमला किया गया। प्रधान का आरोप है कि यह हमला टीएमसी ने कराया है। दीदी को लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव लड़ना चाहिए। सुवेंदु अधिकारी ने आज पदयात्रा की तो युवा मोर्चा के नेता पर मेरे सामने हमला किया गया। धर्मेंद्र प्रधान के आरोपों पर टीएमसी ने पलटवार किया है। बंगाल के मंत्री और टीएमसी नेता फिरहाद काहिम ने कहा कि बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं को संभाल नहीं पा रही है। सुवेंदु की भाजपा और पुरानी भाजपा में झगड़ा हो रहा है।

बुधवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ जहां उत्तीर 24 परगना के जगदल मं बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर के पास क्रूड बम से हमला किए जाने की खबर आई है। इस घटना में एक बच्चे सहित 3 लोग घायल हो गए। अर्जुन सिंह बैरकपुर से बीजेपी सांसद है और यह घटना उनके घर के पास 18 नंबर गली में हुई है। सांसद के कहना है कि बम हमले करीब 15 स्थानों पर किए गए हैं। पुलिस प्रशासन की ओर से लगाए गए सीसीटीवी कैमरों को तीनों लोगों ने तोड़ डाला है।