Assembly Election 2021: बंगाल में बवाल, बाकी चारों राज्यों का जानें ताजा अपडेट्स

पश्चिम बंगाल में मंगलवार को तीसरे चरण का मतदान हो रहा है। राज्य की अलग-अलग हिस्सों से हिंसा की खबरें है। इस बीच ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप भी लग रहा है। बंगाल के आरामबाग में मंगलवार को बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ता आमने सामने हो गए। यहां वोटिंग के दौरान बीजेपी ओर टीएमसी के कार्यकर्ता भिड़ गए। इसके बाद तनाव को कम करने के लिए सुरक्षाबलों को उतरना पड़ा। आरमबाग में बवाल के बाद टीएमसी प्रत्याशी सुजाता मंडल ने केंद्रीय फोर्सेज पर आरोप लगाया है।  

Read More….

Chhattisgarh Naxal Attack: अभिनंदन की तरह मेरे पति को छुड़ा लाओ, रुला रही लापता कमांडो की पत्नी की ये अपील,

बंगाल के हावड़ा जिले में तृणमूल कांग्रेस के नेता के घऱ पर चार ईवीएम और इतनी ही संख्या में वीवीपैट मशीनें मिलने के बाद बवाल खड़ा हो गया है। मामला सामने आने के बाद चुनाव अधिकारी को निलंबित कर दिया है। मंगलवार को एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह घटना उल्बेरिया उत्तर निर्वाचन क्षेत्र के तुलसीबेरिया गांव की है। सुजाता मंडल ने कहा कि जहां पर टीएमसी की मजबूत है वहां हालात ठीक नहीं है। बूथ नंबर 45 पर लोग टीएमसी को वोट डाल रहे है लेकिन जा बीजेपी के खाते में रहे हैं। यहां केंद्रीय फोर्स भी ठीक से काम नहीं कर रही है। 

बता दें कि तमिलनाडु की सभी 234 सीटों, केरल की सभी 140 और पुडुचेरी की सभी 30 सीटों पर वोटिंग हो रही है। इसके अलावा कन्याकुमारी और मल्लपुरम की लोकसभा सीटों पर भी मतदान हो रहा है। इसके साथ ही पश्चिम बंगाल और असम में तीसरे चरण की वोटिंग हो रही है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US