Sonu Sood के सामने फूट-फूटकर रोईं भारती सिंह, वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

कोरोना काल में पिछले साल से एक्टर सोनू सूद लोगों की मदद करने को उतरे हुए हैं। इस बार लोगों को दवा पहुंचाने से लेकर उनके इलाज और ऑक्सीजन तक की मदद सोनू सूद ने बीड़ा उठा रखा है।  सोनू सूद अब कलर्स के चर्चिज डासिंग रियलिटी शो डांस दिवाने-3 के सेट पर इस वीकेंड बतौर जज के तौर पर नजर आने वाले हैं। चैनल ने अपने एपिसोड के की प्रोमो जारी किए हैं। इस बीच सोनू सूद और भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  

Read More…….

West Bengal Assembly Election 2021: बंगाल में मतगणना की तैयारी पूरी, कल होना है 2116 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला

इस वीडियो में भारती सेट पर सोनू के सामने कोरोना और मां को लेकर बात करते हुए फूट-फूटकर रोने लगती हैं।  ‘डांस दीवाने 3’ के आने वाले एपिसोड का एक वीडियो भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में सोनू सूद और नोरा फतेही जज की कुर्सी पर दिखाई दे रहे हैं। भारती सिंह कहती है कि ये कोरोना इतना रुला रहा है कि खुद की मम्मी कोरोना संक्रमित हो गई थी। जब मां का फोन आता था कि सामने एक अंकल है उनकी डेथ हो गई है वो रोती थीं।  

भारती सिंह की बात सुनकर सोनू सूद की आंखे भर आई बल्कि नोरा फतेही भी रोने लगी। अब ये वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया देते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा पार देखा जा चुका है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US