Bihar Big Accident today: 18 लोगों से भरी पिकअप गंगा नदी में समाई, 9 शव बरामद, तलाश जारी

बिहार के दानापुर में शुक्रवार सुबह एक पिकअप वैन गंगा नदी में गिर गई। इस पिकअप में 18 लोग सफर कर रहे थे लेकिन अचानक से पिकअप गंगा में समा गई। अब तक 9 लोगों के शवों को बरामद कर लिया गया है। इनमें से तीन बच्चे भी शामिल है। दो लोग पानी में तेरकर बाहर आ गए। बाकी 7 लोगों की तलाश के लिए टीमें काम कर रही है। सभी लोगो आपस में रिश्तेदार हैं जो दियारा के अखिलपुर में तिलक समारोह में शामिल होकर दानापुर लौट रहे थे।

Read More…….

Covid19 India: देश में कोरोना का नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में आए 3.32 लाख नए मरीज, 2256 की मौत

शादी 26 अप्रैल को होनी थी। बताया जा रहा है कि पीपा पुल से होकर गुजर रही पिकअप वैन हादसे का शिकार हो गई। स्थानीय लोगों ने नाव के सहारे गाड़ी को निकालने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हुए। प्रशासन जेसीबी की सहायता से गाड़ी को गंगा से बाहर निकालने में लगा हुआ है। पानी में डूबे लोगों की तलाश के लिए SDRF की टीमें लगाई गई है।  

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीमें मौके पर पहुंची है। इससे पहले स्थानीय तैराक पानी में डूबे लोगों की जान बचाने के लिए लगे रहे। लेकिन तब तक कई लोगों की जान जा चुकी थी। तैरकर अपनी जान बचाने वाले लोगों ने बताया कि पिकअप अचानक से नदी में गिर गई। लोग कुछ समझ पाते इससे पहले तो पानी में समा गए। लोगों की चीखें पानी को चीर नहीं पाई। 9 लोगों की शवों को पानी से बाहर निकाल लिया गया है और बाकी लोगों की तलाश की जा रही है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US