Bihar Politics Updates: नीतीश कुमार पर ओछी टिप्पणी कर घिरे तेजस्वी यादव, कांग्रेस से नसीहत

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार पुलिस अब नीतिश कुमार और जेडीयू की पुलिस बन चुकी है। मुख्यमंत्री और अधिकारियों को यह बात समझ लेनी चाहिए कि हम बेजीपी पार्टी नहीं हैं जो लाठीचार्ज से डर जाएं। मंगलवार को विधानसभा  में बिहार सशस्त्र पुलिस विधेयक को लेकर जो कुछ भी हुआ, वैसा मंजर आज तक सदन में देखने को नहीं मिला था। वहीं तेजस्वी यादव के रवैये को लेकर सत्ता पक्ष ने नाराजगी जाहिर की है।

बता दें कि बिहार में पुलिस बिल को लेकर आरजेडी समर्थकों में लगातार बवाल देखने को मिल रहा है। इससे एक दिन पहले नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अधिकारियों पर अगर कार्रवाई नहीं की गई और सीएम नीतीश कुमार ने माफी नहीं मांगी तो हम अगले पांच साल तक विधानसभा नहीं जाने पर विचार कर रहे हैं। तेजस्वी यादव का यह बयान ऐसे वक्त आया है जब बिहार विधानसभा में हुए हंगामे के बाद सियासी पारा चढ़ा हुआ है। कल की घटना की तपिश आज भी देखने को मिली है।

विपक्ष के विधायकों ने सदन की कार्यवाही का बहिष्कार किया और विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे रहे। विपक्ष के विधायकों की मांग थी कि सीएम नीतिश कुमार कल की घटना को लेकर माफी मांगे। वहीं विधायकों के साथ हुई मारपीट और बदसलूकी करने वाले अधिकारियों पर नीतीश सरकार कार्रवाई करे। अगर ऐसा नहीं किया गया तो वे सदन का बहिष्कार करेंगे।  बता दें कि बिहार विधानसभा के बजट सत्र का आज अंतिम दिन था. हालांकि, कल की घटना की तपिश आज भी देखने को मिली। विधानसभा में हुए हंगामें और हाथापाई को लेकर सियासी बवाल मचा हुआ है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US