Bengal में भगदड़ मचाएंगे बीजेपी के नेता? मीटिंग पर दिलीप घोष की सफाई

इस साल हुए बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने अब तक का सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है। मंगलवार को कोलकाता में पार्टी की बैठक हुई। इस मीटिंग में कई नेता नहीं पहुंचे। अब चर्चा है कि कई बीजेपी के विधायक तृणमूल कांग्रेस के संपर्क में है। बीजेपी नेताओं के मीटिंग में शामिल नहीं होने पर पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष ने सफाई दी है। बीजेपी की इस बैठक में मुकुल रॉय, शामिक भट्टाचार्य और राजीव बनर्जी शामिल नहीं हुए।

Read More…..

Surya Grahan 2021 Date: भारत के इन इलाकों में दिखेगा सूर्य ग्रहण, क्या होगा समय

सवाल है बीजेपी में टूट की आशंका क्यों बढ़ गई है। जो नेता चुनाव के समय तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में गए थे। वो इस उम्मीद के साथ बीजेपी में शामिल हुए कि बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी। लेकिन बंगाल में ऐसा नहीं हो सका। हाल में पार्टी नेता राजीव बनर्जी की ओर से हाल में किए गए ट्वीट से मिला है। उन्होंने लिखा था कि चुनाव के बाद बंगाल में हुई हिंसा की वजह से बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाना जनादेश का अपमान होगा।

 

ममता बनर्जी के नेतृत्व में टीएमसी पार्टी की सरकार सत्ता में आई। बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने बुधवार को पीएम मोदी से मुलाकात की थी। सुभेंदु अधिकारी बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस का साथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे। अधिकारी ने कल बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित पार्टी के कई नेताओं ने मुलाकात की थी। बता दें कि विपक्ष का नेता बनने के बाद पहली बार सुभेंदु अधिकारी ने बीजेपी नेताओं से मुलाकात की है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US