Assam Election 2021: BJP सांसद ने ईवीएम को बताया होलसेल फ्रॉड, जानें क्या बोले दिग्विजय सिंह

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी से पूछा कि अगर आपको लगता है कि ईवीएम एक होल सेल फ्रॉड है तो क्या बैलेट पेपर की वापसी के अभियान में आप हमारा साथ देंगे? उन्होंने आज ट्वीट कर कहा कि सुब्रमण्यम स्वामी जी क्या आपको अभी भी लगता है कि ईवीएम एक होल सेल फ्रॉड है? Assam Assembly Election 2021 अगर हां तो क्या आप बैलेट बॉक्स की वापसी के लिए हमारे अभियान का हिस्सा बनेंगे? 

Read More….

Assemby Election 2021: BJP के सामने क्यों नहीं चुनाव जीत पा रही कांग्रेस, राहुल गांधी ने बताई ये बड़ी वजह

दरअसल, सुब्रमण्यम स्वामी एक वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि जब देश में बैलेट सिस्टम हुआ करता था हमारे पास सभी दलों के मतदाता हुआ करते थे। इलेक्ट्रोनिक वोटिंग मशीन एक होल सेल फ्रॉड है। बता दें कि असम में बीजेपी विधायक कृष्णेंदु पॉल की पत्नी के नाम से दर्ज कार मं ईवीएम पाए जाने के बाद चुनाव आयोग ने प्रिसाइडिंग ऑफिसर और तीन अन्य अधिकारियों को निलंबित कर दिया। इसके साथ ही स्पेशल ऑब्जरवर से रिपोर्ट मांगी है।

आयोग ने कहा कि ईवीएम कार में कैसे पहुंची? आयोग ने बताया कि करीमगंज जिले में राताबाड़ी सीट की पोलिंग टीम 149 कड़ी सुरक्षा में मतदान के बाद लौट रही थी। हालांकि, इस बीच बारिश के चलते सड़क पर कीचड़ भर गया था। आयोग ने बताया कि जब पोलिंग टीम नीलम बाजार के पास पहुंची तो रात करीब 9 बजे उनकी गाड़ी खराब हो गई। भारी जाम और खराब मौसम के चलते पार्टी अपने काफिले से अलग हो गई। टीम ने वाहन से उतरकर अपने मोबाईल पर सेक्टर अधिकारी को फोन किया और उन्हें सूचना दी। तब पोलिंग पार्टी ने खुद से एक वाहन की व्यवस्था करने का फैसला किया। जिस वाहन की व्यवस्था की वह बीजेपी विधायक की पत्नी की कार थी।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US