RRR Movi से जारी हुआ अजय देवगन का पॉवरफुल पोस्टर लुक, एक्टर बोले- ‘LOAD AIM SHOOT..’

बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजमौली की अपकमिंग फिल्म आरआरआर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। कुछ दिन पहले राम चरन, एनटीआर जूनियर और आलिया भट्ट के जन्मदिन पर फिल्म के लीड स्टार्स के फर्स्ट लुक रिलीज किए गए थे। आज फिल्म अभिनेता अजय देवगन का बर्थडे है। उनके जन्म दिन पर फिल्म के लीड स्टार्स के rrr movie first look release फर्स्ट लुक रिलीज किए गए थे।

Read More….

Sheetla Ashtami 2021: जानिए शीतला माता को क्यों लगाया जाता है ठंडे पकवानों को भोग

अब आज एक्टर अजय देवगन के जन्म दिन पर उनका फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। इस बात की जानकारी फैंस को पहले ही दी गई थी कि अजय देवगन के जन्म दिन पर ही उनका फर्स्ट लुक सामने लाया जाएगा।इस वादे को निभाते हुए राजामौली ने एक्टर के चेहरे से पर्दा उठा दिया है। इंस्टाग्राम पर राजामौली ने फिल्म का एक मोशन पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में अजय देवगन रेगिस्तान के बीचों बीच खड़े हैं और उनके पास ढेर सारे लोग दिखाई दे रहे हैं। जो उन पर बंदूक तान रखे है। पोस्टर में निडर अजय की आवाज सुनाई दे रही है। 

बता दें कि एक्टर अजय देवगन आज अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। वह मूल रूप से अमृतसर के रहने वाले हैं। उन्होंने जुहू के सिल्वर बीच हाई स्कूल से पढ़ाई की। इसके बाद ग्रेजुएशन करके फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। अजय के पूरे परिवार का फिल्म इंडस्ट्री से कनेक्शन रहा है। उनके पिता वीरू देवगन स्टंट कोरियाग्राफ और एक्शन फिल्म डायरेक्टर थे। अजय की मां वीना फिल्म प्रोड्यूसर हैं और उनके भाई अनिल देवगन फिल्म मेकर हैं। खुद अजय देवगन एक एक्टर और अब प्रोड्यूसर भी हैं।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US