Satish Kaul का कोरोना के चलते हुआ निधन, महाभारत में निभा चुके अहम किरदार

फिल्म अभिनेता सतीश कौल कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। अब उनका मुंबई में निधन होने की खबर है। सतीश कौल ने महाभारत जैसी लोकप्रिय सीरियल में अभिनय किया था। इसके अलावा अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार के साथ भी वो काम कर चुके हैं। सतीश कौल के निधन पर दुख जताते हुए अशोक पंडित ने सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है।

Read More…..

Film Top Gun: इस फिल्म से युवाओं में भरा देशप्रेम, सेना भर्ती के लिए आ गए 20 हजार आवेदन

सतीश कौल की माली हालत के चलते उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से वित्तीय मदद की गुहार लगाई थी। उन्होने कहा था कि वह दवाइयों और मूलभूत सुविधाओं के लिए संघर्ष कर रहे हैं। सतीश कौल ने महाभारत में भगवान इंद्री का रोल निभाया था। सतीश कौल कई फिल्मों में काम कर अपने नाम को पहचान दे चुके हैं। उन्होंने तीन सौ से ज्यादा पंजाबी और हिंदी फिल्मों में काम किया था। उन्होंने कहा था कि कोरोना वायरस के खात्मे के लिए लगे लॉकडाउन से उनकी आर्थिक स्थिति बहुत दयनीय हो गई है।

सतीश कौल ने ‘प्यार तो होना ही था’, ‘आंटी नंबर वन’, ‘विक्रम और बेताल’ जैसी फिल्मों में भी काम किया था। सतीश कोल पंजाब से मुंबई जाकर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। एक साक्षात्कार में उन्होंने अपने दर्शकों का आभार भी जताया था कि फैंस ने उन्हें बहुत प्यार दिया है। वो जीना चाहते थे। ढाई वर्ष तक वह बिस्तर में पड़े रहेl सतीश कौल काफी लोकप्रिय अभिनेता थेl  उनके जाने से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। कई कलाकारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US