CBSE Board Exam 2021: क्या टल जाएंगे बोर्ड एग्जाम? राहुल से लेकर सोनू सूद तक ने जताई चिंता

देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर तेजी के साथ फैल रही है। इस बीच कई राज्यों ने कोरोना पर सख्ती बरती है। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच ऑफलाइन आयोजित होने जा रही सीबीएसई बोर्ड परीक्षाओं को कैंसिल करने की मांग तेज हो गई है। इन परीक्षाओं को लेकर स्टूडेंट्स मांग कर रहे हैं कि बोर्ड एग्जाम रद्द किए जाएं या फिर ऑनलाइन लिए जाएं। बोर्ड परीक्षा पर विपक्षी दलों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Read More….

Maharashtra Coronavirus News:महाराष्ट्र में कोरोना का प्रकोप, एक दिन में आए 63 हजार नए केस

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बाद अब सोनू सूद भी छात्रों के समर्थन में उतर आए हैं।  अभिनेता सोनू सूद ने ट्विट कर एक वीडियो शेयर करते हुए 2021 में ऑफलाइन होने वाली परीक्षाओं को रद्द करने की मांग की है। सोनू सूद ने कहा कि देश में 1 लाख 45 हजार केस हर रोज सामने आ रहे हैं। ऐसे में छात्र परीक्षाओ के लिए तैयार नहीं है। ऐसे हालात में छात्रों का सपोर्ट करना जरूरी है।

इस रविवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच 4 मई से सीबीएसई बोर्ड की परीक्षाएं कराने पर पुनर्विचार किया जाना चाहिए। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल को चिट्ठी लिखकर सीबीएसई बोर्ड परीक्षा कैंसिल करने की मांग की है। प्रियंका गांधी ने कहा कि सीबीएसई बोर्ड-2021 परीक्षाओं को या तो रद्द किया जाए या फिर इस तरह से आयोजित की जाए ताकि छात्रों को एग्जाम सेंटर जाकर पेपर ना देने हों।  

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US