Covid 19 Updates: चंडीगढ़ में Night Cufew के समय में फिर बदलाव, जानें क्या है नया समय

कोरोना महामारी के दौरान चंडीगढ़ शहर में लागू नाइट कर्फ्यू के समय में दोबारा से बदलाव किया गया है। नाइट कर्फ्यू का आदेश आज रात से लागू हो जाएगा। शहर अंदर वीकेंड लॉकडाउन या फिर लंबे समय तक लॉकडाउन लागने के बारे में फैसला शुक्रवार को होने वाली बार रूम की मीटिंग के दौरान लिया जाना है। नए समय के अनुसार, अब नाइट कर्फ्यू 10 बजे से लागू होगा जो सुबह 5 बजे तक रहेगा। चंडीगढ़ प्रशासन ने कोरोना से निपटने के लिए सख्ती बढ़ा दी है।

Read More…..

Coronavirus: देश के 3 डॉक्टरों की राय, Remdesivir रामबाण नहीं, काफी कम मरीजों को इसकी जरूरत

बता दें कि इससे पहले नाइट कर्फ्यू का समय रात 8 बजे से सुबह 5 बजे तक था। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए चंडीगढ़ प्रशासन ने अब दोबारा नाइट कर्फ्यू का समय रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक कर दिया है। देश में पहली बार एक दिन में रिकॉर्ड 3 लाख 15 हजार 552 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच देश में ऑक्सीजन की किल्लत मची हुई है। बुधवार को देश में सक्रिए मामले बढ़ने का भी रिकॉर्ड टूट गया है।

देश में एक दिन में 1.33 लाख सक्रिए मामले बढ़े हैं। नए कोरोना संक्रमितों के मामले में भारत ने अमेरिका को भी पीछे छोड़ दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने देशभर के अस्पतालों में ऑक्सीजन, वेंटिलेटर, बेड और जरूरी दवाओं की किल्लत को देखते हुए केंद्र सरकार से जवाब मांगा है। केंद्र सरकार से चार मु्द्दों पर सुप्रीम कोर्ट ने नेशनल प्लान मांगा है। ऑक्सीजन सप्लाई को लेकर गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने हाई लेवल रिव्यू मीटिंग की।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US