Chhattisgarh Naxal Attack: अभिनंदन की तरह मेरे पति को छुड़ा लाओ, रुला रही लापता कमांडो की पत्नी की ये अपील,

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में कोबरा कमांडो राजेश्वर सिंह मन्हास लापता हो गए हैं। वह जम्मू संभाग के खोड़ तहसील के रहने वाले हैं। नक्सली हमले में बेटे के लापता होने की खबर मिलते ही परिवार सहित पूरे इलाके में मातम पसरा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार के लोगों को बिलखते देख राजेश्वर की पांच साल की बेटी अपनी मांग से बार-बार एक ही सवाल पूछ रही है कि पापा कब आएंगे?

Read More….

Chhattisgarh Naxal Attack: नक्सली हमले पर क्या बोले गृह मंत्री अमित शाह

कोबरा कमांडो की पत्नी ने सरकार से पति की रिहाई के लिए अपील की है। परिजनों का कहना है कि शुक्रवार को राजेश्वर ने आखिरी बार फोन किया था। वह ऑपरेशन पर जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि अब मैं आप सभी से शनिवार को फिर बात करूंगा। लेकिन अभी तक उनका फोन नहीं आ सका। परिजन बोले कि हमें न्यूज के जरिए बता लगा है कि वो नक्सलियों के कब्जे में है।

राजेश्वर की पत्नी ने कहा कि शुक्रवार रात 9 बजे उनसे आखिरी बार बात हुई थी। शनिवार रात से उन्हें फोन कर रहे हैं लेकिन उनका फोन उठ नहीं रहा है। इस बीच हमले की जानकारी मिली तो कंट्रोल रूप को फोन किया। वहां से पता चला कि राजेश्वर मिसिंग लिस्ट में शामिल है। अधिकारियों का कहना है कि तलाशी अभियान जारी है। जानकारी मिलते ही परिवार को सूचना दी जाएगी। बता दें कि छ्तीसगढ़ के बीजापुर में शनिवार को नक्सलियों ने 700 सुरक्षाकर्मियों को घेरकर हमला कर दिया। नक्सली और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में 22 जवान शहीद हो गए। इन जवानों को श्रद्धांजलि देने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जगदलपुर पहुंचे।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US