Chhattisgarh Naxal Attack: नक्सली हमले पर क्या बोले गृह मंत्री अमित शाह

छ्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिले बीजापुर में शनिवार शाम को 700 सुरक्षाकर्मियों को घेरकर नक्सलियों ने हमला कर दिया। नक्सली और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में 22 जवान शहीद हो गए। आज इन जवानों को श्रद्धांजलि देने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जगदलपुर पहुंचे। यहां गृह मंत्री अमित शाह और सीएम भूपेश बघेल ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। बैठक के बाद अमित शाह ने कहा कि नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई निर्णायक दौर में है। उन्होंने कहा कि ये लड़ाई अब रुकेगी नहीं बल्कि और तेज होगी।

Read More…..

Parambir Singh Case: परमबीर सिंह की याचिका पर हाईकोर्ट का फैसला, गृहमंत्री के खिलाफ CBI जांच के आदेश

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में अमित शाह ने कहा कि मैंने सीएम भूपेश बघेल और सुरक्षाबलों के अधिकारियों के साथ बैठक की है। अधिकारियों ने कहा कि यह लड़ाई कमजोर नहीं होनी चाहिए। इससे पता चलता है कि हमारे जवानों के मनोबल टूटा नहीं है। अमित शाह ने कहा कि इस लड़ाई को अंजाम तक ले जाएंगे। देश जवानों की शहादत को कभी भूल नहीं पाएगा। नक्सलियों के कायराना हमले के बाद अलर्ट मोड पर आ गया है। अब नक्सलियों के खिलाफ बड़े ऑपरेशन की तैयारी की जा रही है। अमित शाह ने अस्पतालों में भर्ती घायल जवानों से मुलाकात कर उनकी कुशलक्षेम पूछी।

बता दें कि छत्तीसगढ़ के बीजापुर में शनिवरा को नक्सलियों ने 700 जवानों को घेरते हुए धावा बोल दिया। बीजापुर एसपी ने रविवार को बताया कि नक्सिलयों के साथ हुई मुठभेड़ में 22 जवान शहीद हो गए और कई जवान अब भी लापता हैं। इस घटना के दौरान नक्सलियों ने दो दर्जन से अधिक सुरक्षा कर्मियों के हथियार तक लूट लिए।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US