Oxygen Crisis: PM की मीटिंग के टेलीकास्ट पर सियासत, केजरीवाल को क्यों टोके पीम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्रियों की शुक्रवार को हुई बैठक को लेकर राजनीतिक गरमा गई है। बैठक का मुद्दा कोरोना के बिगड़ते हालात थे लेकिन इस मीटिंग में पूरी बात दिल्ली के सीएम केजरीवाल के भाषण पर जा अटकी। उन 10 राज्यों के मुख्यमंत्री पीएम मोदी के साथ बैठक में शामिल हुए जहां कोरोना से हालात बदतर है। इस मीटिंग में सीएम केजरीवाल के भाषण का लाइव टेलीकास्ट देश के टीवी चैनलों पर चलने लगा।

Read More….

Covid19 India: देश में कोरोना का नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में आए 3.32 लाख नए मरीज, 2256 की मौत

केजरीवाल पीएम मोदी से कहा का कि केंद्र सरकार ने दिल्ली का ऑक्सीजन कोटा बढ़ा दिया है। लेकिन हालात गंभीर बने हुए हैं। हम किसी को मरने के लिए नहीं छोड़ सकते। क्या दिल्ली में ऑक्सीजन की फैक्ट्री नहीं है तो क्या दो करोड़ लोगों को ऑक्सीजन नहीं मिलेगी? सबसे ज्यादा ऑक्सीजन के ट्रक रोके जा रहे हैं। अगर आप उन राज्यों के मुख्यमंत्रियों को एक फोन लगा दें तो वह बहुत होगा। हर ट्रक के साथ आर्मी  का एस्कॉर्ट व्हीकल रहेगा तो कोई उसे रोक नहीं पाएगा। 100 टन ऑक्सीजन बंगाल और ओडिशा से आनी है। हम उसे दिल्ली लाने की कोशिश में है। हो सके तो हमें हवाई जहाज से उपलब्ध कराएँ या ऑक्सीजन एक्सप्रेस से हमें ऑक्सीजन मिले।

इस पर पीएम ने टोकते हुए कहा कि ऑक्सीजन एक्सप्रेस ऑलरेडी चल रही है। केजरीवाल ने कहा, जी लेकिन दिल्ली में नहीं आ रही। बाकी राज्यों में चल रही। केजरीवाल ने कहा कि सबको दवाई, वैक्सीन और ऑक्सीजन बिना किसी विवाद और रुकावट मिले। इस देश में अगर एक नेशनल प्लान होगा तो हम सभी राज्य सरकारें केंद्र के साथ मिलकर काम करेंगे। मोदी केजरीवाल को टोकते हुए कहते हैं कि हमारे जो प्रोटोकॉल हैं, उसके खिलाफ हो रहा है कि कोई मुख्यमंत्री ऐसी इनहाउस मीटिंग को लाइव टेलीकास्ट करे।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US