Bengal Election 2021: सुभेंदु अधिकारी पर ममता बनर्जी का बार, नंदीग्राम में कड़ा मुकाबला

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को विधानसभा चुनाव के दौरान टीएमसी के मुखर प्रतिद्वंद्वी सुवेंदु अधिकारी निशाना साधा है। ममता ने कहा कि न घर का, न घाट का और न ही यहां का  रहेगा। सुवेन्दु अधिकारी पिछले दिसंबर में टीमसी से नाता तोड़ विपक्षी दल बीजेपी में शामिल हो गए थे। बनर्जी नंदीग्राम में सुवेंदु के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं, जहां एक दशक पहले भूमि अधिग्रहण आंदोलन ने उन्हें 2011 में सत्ता में आने के लिए प्रेरित किया था।

उस समय सुवेंदु तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के प्रमुख सहयोगी थे। सुवेंदु का बंगाल में करीब 50 सीटों पर प्रभाव डालते हैं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में एक कार्यक्रम में सुवेंदु पर टिप्पणी की। मुख्यमंत्री ने भाजपा और सुवेंदु अधकारी पर नंदीग्राम में गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया कि वे चुनाव हारने से डरते हैं। हमने कल बिरुलिया में एक बैठक की और हमें पता चला कि टीएमसी कार्यालय को नष्ट कर दिया गया है। हमारे एक कार्यकर्ता को पीटा गया।

ममता ने कहा कि कभी नहीं सोचा था कि जिस व्यक्ति को मैंने परिवहन, सिंचाई, पर्यावरण मंत्रालय दिया, उसने इतना पैसा कमाया कि भाजपा ने उनसे कहा कि या तो वे उनकी पार्टी में शामिल हों या कार्रवाई का सामना करें। बनर्जी ने दावा किया कि जब 2007 में नंदीग्राम आंदोलन शुरू हुआ, तो “बाप-बेटा की जोड़ी पहले 10-12 दिनों तक नहीं देखी गई थी। चुनावों में उसे हार का सामना करना पड़ा। बीजेपी ने दावा किया कि 2 मई के बाद इस चुनाव को जीत रही है और सरकार बना रही है। 10 मार्च को चोट लगने के बाद नंदीग्राम में यह उनका पहला रोड शो था।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US