Bengal Elecition 2021: नंदीग्राम में पोलिंग बूथ के बाहर धरने पर क्यों बैठीं? वोटिंग के दूसरे दिन ममता ने खोला राज

बंगाल में 294 विधानसभा सीटों के लिए 8 चरणों में चुनाव हो रहे हैं। बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर है। दूसरे फेज के मतदान के वक्त नंदीग्राम में सीएम ममता बनर्जी धरने पर बैठ गई। इसका खुलासा चुनाव के अगले दियान खुद ममता दीदी ने किया है। नंदीग्राम में वोटिंग के बाद बंगापल  के अन्य शहरों में चुनाव प्रचार करने निकलीं टीएमसी नेता और सीएम ममता बनर्जी ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार को वोटिंग के दिन बाहर से बंदूक धारी गुंडे बुलाए गए थे। इस सूचना के बाद मैं बूथ पर गई थी।

Read More…..

RRR Movi से जारी हुआ अजय देवगन का पॉवरफुल पोस्टर लुक, एक्टर बोले- ‘LOAD AIM SHOOT..’

वोटिंग के दिन नंदीग्राम में एक बूथ के बाहर धरने पर बैठने पर ममता बनर्जी ने कहा कि मैं नंदीग्राम के एक बूथ पर क्यों गई और वहां धरने पर क्यों बैठ गई? क्योंकि बाहर से आए सभी गुंडे बंदूक के सात वहां जमे हुए थे। Bengal Elecition 2021 वे किसी ओर भाषा में बात कर रहे थे।  ममता बनर्जी ने कहा कि दूसरे राज्यों के गुंडे नंदीग्राम में आकर हंगामा करने में लगे रहे। दूसरे फेज के मतदान के दौरान ममता दीदी ने राज्यपाल जगदीप धनकड़ से फोन पर बात की।

ममता ने कहा कि नंदीग्राम से स्थानीय लोगों को वोट नहीं डालने दिया गया। दरअसल, नंदीग्राम में धारा 144 लागू की गई थी। बता दें कि बंगाल में 294 विधानसभा सीटों पर चुनाव हो रहे हैं। बंगाल में नंदीग्राम ऐसी सीट है जहां दो उम्मीदवारों के बीच कांटे की लड़ाई है। नंदीग्राम ब्लॉक का क्या होगा रिजल्ट जो ममता और शुभेंदु अधिकारी में से एक की जीत पर मुहर लगाएगा।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US